in

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नोरा फतेही के गाने ‘माणिके’ को लेकर कही बड़ी बात, बोले- ‘आइटम सॉन्ग नहीं है’

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) 25 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज हुई. फिल्म में सिद्धार्थ एक रियल एस्टेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आते हैं जो दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद स्वर्ग पहुंच जाता है. इंडस्ट्री में एक दशक पूरे कर चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा को अक्सर इंटेंस किरदार निभाते देखा गया है, लेकिन इस फिल्म में वह कॉमेडी करते नजर आते हैं. अपनी फिल्म और अपने किरदार के बारे में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की.

NEWS18 के साथ बातचीत के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा बताते हैं कि उनकी हमेशा से यह कोशिश रही है कि वह हर तरह की फिल्में करें. वह कहते हैं कि अगर आप मेरे काम को देखेंगे तो मैंने हमेशा अलग-अलग तरह के रोल करने की कोशिश की है. ‘इत्तेफाक’ (2017) में, मैंने एक निगेटिव किरदार निभाया था. एक विलेन (2014) में बहुत ही इंटेंस किरदार था, जबकि ‘कपूर एंड संस’ (2016) में, मैंने परिवार के सबसे छोटे बेटे की भूमिका निभाई थी”.

सिद्धार्थ ‘थैंक गॉड’ साइन करने के अपने फैसले का श्रेय निर्देशक इंद्र कुमार को देते हैं. इंद्र कुमार ने ‘दिल’, ’इश्क’, ’धमाल’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. वह बताते हैं कि स्टोरी राइटर और डायरेक्टर ने जब उन्हें  स्क्रिप्ट सुनाई थी तो स्क्रिप्ट सुनते ही उन्हें हंसी आ गई थी. वह स्क्रिप्ट सुनकर इसे सच में पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने खुदको विवादों के बीच पाया था. उनकी फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था. इस मसले पर अपने विचार व्यक्त करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि केवल एक स्निपेट देखकर पूरी फिल्म को जज नहीं किया जा सकता. वह चाहते हैं कि पहले लोग पूरी फिल्म देखें और फिर फिल्म के कैरेक्टर और कहानी पर बात करें.

फिल्म का गाना ‘माणिके’ आइटम सॉन्ग’ नहीं है
इस फिल्म में वायरल गाने ‘माणिके’ का रीमेक भी है, जिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही डांस करते नजर आते हैं. नोरा के साथ डांस और इस गाने के बारे में सिद्धार्थ कहते हैं कि फिल्म की कहानी को आगे लेकर जाने में यह गाना एक अहम किरदार निभाता है.

वह आगे कहते हैं कि नोरा ने फिल्म में एक बहुत दिलचस्प किरदार निभाया है. वह केवल इस गाने के लिए नहीं हैं और यह सिर्फ एक ‘आइटम सॉन्ग’ नहीं है. उन्हें खुशी है कि लोगों को यह गाना पसंद आ रहा है.

बता दें, सिद्धार्थ इससे पहले फिल्म ‘मरजावां’ में नोरा फतेही के साथ एक गाना कर चुके हैं.

Tags: Entertainment news., Siddharth Malhotra

Source link

Grounding Technique: क्‍या है ग्राउंडिंग टेक्निक, एंग्‍जायटी को कम करने में भी है बेहद उपयोगी

एक्सरसाइज करना लगता है बोरिंग, रुटीन में शामिल करें ये मजेदार एक्टिविटीज