in

सीमा सजदेह ने बताया क्यों सोहेल खान को दिया था तलाक, 5 साल से अलग रह रहे थे दोनोंं

नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ ने शुक्रवार को अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी की, जिससे फैंस को ड्रामा, गपशप और ग्लैमर की एक और खुराक मिली. पिछली बार की तरह, नए सीजन में कई सेलिब्रिटी ने कैमियो भी किया, जिनमें इंडियन मैचमेकिंग की सीमा टपारिया भी शामिल हैं. सीमा टपारिया को शो में सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) के लिए एक परफैक्ट मैच खोजने के लिए लाया गया है, जिनका कुछ वक्त पहले सोहेल खान (Sohail Khan) से तलाक हुआ है.

सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) फिलहाल ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में अपनी परफॉर्मेंस की वजह से लोगों की तारीफ बटोर रही हैं. उन्हें वेब शो के लिए लोगों का प्यार मिल रहा है. नेटिजेंस शो में सीमा के मजेदार स्वभाव और रवैये की वजह से उन्हें पसंद कर रहे हैं. सीमा ने जहां खूब मस्ती, रोमांच और गपशप में हिस्सा लिया, वहीं उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शो की शुरुआत में दिखाया गया है कि सीमा ने अपने घर के बाहर नेमप्लेट बदल दी है और इसे ‘खान’ से बदलकर अपने और अपने बच्चों के नाम – सीमा, निर्वाण और योहान रख दिया है. सीमा ने ऐसा इसलिए किया था, क्योंकि उन्होंने सोहेल खान को तलाक देने का फैसला कर लिया था.

सीमा टपारिया से बातचीत करती दिखीं सीमा सजदेह
संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सीमा की करीबी दोस्त हैं. उन्होंने एक एपिसोड में, सीमा को मशहूर मैच-मेकर और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इंडियन मैचमेकिंग’ की स्टार सीमा टपारिया की मदद लेने के लिए कहा. सीमा ने अपनी दोस्त की बात मानी.

सीमा सजदेह और सोहेल खान 5 साल से थे अलग
जब सीमा टपारिया, सीमा सजदेह से मुलाकात करती हैं, तो उन्होंने उनसे तलाक का कारण पूछा. सीमा सजदेह ने जवाब दिया कि वे और सोहेल खान लगभग 5 साल से अलग थे. उन दोनों के बीच समस्या यह थी कि वे अलग तरह से सोचते थे और दोनों साथ में सहज नहीं थे.

दो बच्चों के मम्मी-पापा हैं सीमा सजदेह और सोहेल खान
सीमा सजदेह और सोहेल खान ने 1998 में शादी की थी. एक्स कपल ने साल 2000 में अपने पहले बेटे निर्वाण का स्वागत किया. दोनों ने जून 2011 में सरोगेसी के माध्यम से अपने दूसरे बेटे योहान का स्वागत किया.

Tags: Sohail khan

Source link

चेहरे पर मलाई लगाने से मिलते हैं 5 फायदे, जानिए इनके बारे में

लिवर के लिए सुरक्षा कवच की तरह काम करता है हनुमान फल, जानिए कैसे