in

सुजैन खान के बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने यूं जताया प्यार, VIDEO में दिखाई रोमांटिक पलों की झलकियां

नई दिल्ली: सुजैन खान (Sussanne Khan) आज 26 अक्टूबर को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सुजैन के साथ बिताए रोमांटिक पलों की झलकियां दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में अपने प्यार का इजहार किया है और सुजैन से प्यार की कामना करते हुए एक लंबा नोट साझा किया है.

वे लिखते हैं, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं..मेरे प्यार. पिछले दो सालों में मैंने हमेशा की तरह ही भावनाओं को महसूस किया है. जब मैं खुश था तो मैं बहुत खुश था. दुखी था तो मैं कम दुखी था और जब मैं तकलीफ में था तो मेरे पास इसे सहने की ताकत थी. मैं आपके प्यार का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि आपके अंदर मौजूद बच्चा हमेशा जिंदा रहे और खुशियां फैलाए. ढेर सारा प्यार. जन्मदिन मुबारक हो. मैं कोई और गाना नहीं डाल सका, क्योंकि यह ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ है.’ उन्होंने वीडियो के साथ वन रिपब्लिक के गाने को अटैच किया है.

सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद दिल के इमोजी शेयर किए. बता दें कि सुजैन खान ने पहले अभिनेता ऋतिक रोशन से शादी की थी. वे पिछले कुछ समय से अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. जुलाई में, यह कपल छुट्टियों के लिए कैलिफोर्निया रवाना हुआ था. उन्होंने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे.

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैलिफोर्निया वेकेशन को समेटते हुए एक वीडियो शेयर किया. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि आपको क्या कहा गया, लेकिन समय बीत रहा है, इसलिए इसके हर पल का लुत्फ उठाएं. बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे स्वीटहर्ट..’ अर्सलान गोनी टीवी एक्टर अली गोनी के बड़े भाई हैं. उन्होंने एकता कपूर द्वारा निर्मित सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ में अभिनय किया है.

Tags: Sussanne Khan

Source link

SAIL में निकली 261 पदों पर भर्ती, आईटीआई व डिप्लोमा पास उम्मीदवार करें आवेदन | SAIL Rourkela Recruitment 2022, government jobs

माइंड फंक्शन को बेहतर बनाना है तो खजूर का इस तरह करें सेवन, अन्य भी कई फायदे