in

सुनील ग्रोवर ने एक नहीं, कई बार छुए अमिताभ बच्चन के पैर, VIDEO देखने के बाद नहीं रुकेगी हंसी

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपनी अगली फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर कई बार छुए. उनकी हरकतों से फैंस काफी हंसे. सुनील के बगल में रश्मिका मंदाना खड़ी दिखीं. वीडियो में, अमिताभ बच्चन स्वेटशर्ट पहने दिख रहे हैं और स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं, जबकि सुनील ग्रोवर ने सफेद और हरे रंग के सूट के साथ चश्मा पहना हुआ है.

रश्मिका स्टेज पर पारंपरिक ड्रेस पहने नजर आईं. ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वीडियो में, सुनील ग्रोवर को स्क्रीन के जरिए कई बार अमिताभ के पैर छूते देखा जा सकता है, जिस पर अमिताभ ने कहा, ‘चरण स्पर्श कर रहे हैं सुनील, एक बार फिर, लो एक बार फिर, घबराओ मत.’

विकास बहल ने निर्देशित की है ‘गुडबाय’
वायरल वीडियो पर कई प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. बता दें कि ‘गुडबाय’ एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें नीना गुप्ता और सुनील ग्रोवर के साथ पावेल गुलाटी हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित ‘गुडबाय’ में एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता भी हैं. इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

‘गुडबाय’ का पोस्टर हो चुका है रिलीज
अमिताभ बच्चन ने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ का पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में 79 साल के एक्टर को कुर्ता-पायजामा और सर्दियों की जैकेट में पतंग उड़ाते हुए दिखाया गया है. रश्मिका मंदाना उनके लिए रील पकड़कर उनका साथ देती नजर आ रही हैं. फिल्म की पिछले साल शूटिंग शुरू हुई थी और इस साल जून में खत्म हुई थी.

‘गुडबाय’ में है काफी ड्रामा और कॉमेडी
फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि इसमें बहुत ड्रामा और कॉमेडी है. अमिताभ के पास अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ निर्देशक सूरज बड़जात्या की अगली पारिवारिक फिल्म ‘ऊंचाई’ भी है. फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Amitabh bachchan, Sunil Grover

Source link

बेबी हीट रैश के बारे में सभी पैरेंट्स को जाननी चाहिए ये जरूरी बातें

कुकिंग ऑयल को साफ करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, कई दिनों तक नहीं होगा खराब