in

सुष्मिता सेन और लल‍ित मोदी की Break-Up खबरों के बीच, Ex बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती द‍िखीं एक्‍ट्रेस

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और लल‍ित मोदी (Lalit Modi) के बीच बड़ी नजदीकियों ने कुछ समय पहले चर्चा बटौरी थी और अब खबरें हैं कि इस जोड़ी में कुछ तो ठीक नहीं है. ब्रेकअप की इन खबरों के बीच अब सुष्मिता सेन की ताजा तस्‍वीरें सामने आईं हैं, ज‍िन्‍हें देख फैंस और भी ज्‍यादा कन्‍फ्यूज हो गए हैं. दरअसल सुष्मिता ने अपनी बेटी रैने की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में वह अपने एक्‍स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और ऋतिक भसीन के साथ नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी की जन्‍मदिन की फोटोज शेयर करते हुए ल‍िखा है, ‘4 स‍िंतबर को मेरी बेटी रैने ने अपना 23वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट क‍िया. परिवार के साथ ड‍िनर और रैने के दोस्‍तों के साथ खूब डांस क‍िया. मेरी खूबसूरत बर्थडे गर्ल ने पूरी दुन‍िया को वैसे जीता जैसे स‍िर्फ वही जीत सकती है. शुक्रिया ऋतिक भसीन रैने का जन्‍मदिन इतने अच्‍छे तरीके से मनाने के ल‍िए. आप लोग शानदार हैं…. मैं आपकी फैन हो गई हूं. अलीशा और मैं हमेशा तुमारे रहेंगे.’

अपनी बेटी रैने के साथ सुष्‍म‍िता सेन. (@Sushmitasen47/Instagram)

सुष्‍म‍िता ने कुछ देर पहले ही पार्टी की ये तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों सुष्मिता रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं.

रोहमन शॉल और बेटी के दोस्‍तों केे साथ सुष्‍म‍िता. (@Sushmitasen47/Instagram)

दरअलस कुछ महीने पहले ही लल‍ित मोदी ने सुष्मिता सेन को अपनी बेटर-हाफ कहकर सोशल मीडिया पर अपने र‍िश्‍ते का ऐलान क‍िया था. लल‍ित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपनी कुछ बेहद रोमांट‍िक तस्‍वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन अब लल‍ित मोदी ने अचानक अपने इंस्‍टाग्राम बायो से सुष्मिता का नाम हटा द‍िया है. साथ ही अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है. इसी के बाद से ये खबरें उड़ रही हैं कि क्‍या इस जोड़ी के बीच ब्रेकअप हो गया है.

सुष्‍म‍िता सेन अपनी बेटी की बर्थडे पार्टी में. (@Sushmitasen47/Instagram)

बता दें कि लल‍ित मोदी से पहले सुष्मिता रोहमन के साथ ही र‍िश्‍ते में थीं.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen

Source link

हाथों में दिखने वाले हाई कोलेस्ट्रॉल लेवल के 2 गंभीर संकेत, भूलकर भी ना करें नज़रअंदाज़

मरीज ने डॉक्टर को दिया ऐसा जवाब कि डॉक्टर के उड़ गए होश, पढ़ें गुदगुदाने वाले ये चुटकुले