in

सुष्मिता सेन का ललित मोदी से हुआ ब्रेकअप? बिजनेसमैन ने इंस्टाग्राम से हटाई एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटो

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी के रिश्ते के बारे में लोगों को करीब एक महीने पहले पता चला था, जब ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें लेकर अपना प्यार जताया था. अब जब ललित मोदी (Lalit Modi) की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में बड़ा बदलाव दिखने लगा है तो लोग उनके ब्रेकअप की चर्चा करने लगे हैं.

ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों को लगता है कि सुष्मिता सेन के साथ उनके रिश्ते का अंत हो गया है. दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को माना जा रहा है. ललित मोदी का इंस्टा अकाउंट देखकर ही नेटिजेंस इस नतीजे पर पहुंच गए हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लोगों को ऐसा इसलिए लग रहा है, क्योंकि ललित मोदी ने इंस्टाग्राम से सुष्मिता के साथ वाली फोटो हटा दी है और अब उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में सुष्मिता का नाम भी नजर नहीं आ रहा है. हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के टूटने की पुष्टि नहीं की है.

(फोटो साभार: [email protected])

ललित मोदी ने दी थी सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते की जानकारी
कुछ वक्त पहले, जब ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करके बताया था कि वे एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं, तब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल का बायो भी बदल लिया था. पहले, उनकी इंस्टा प्रोफाइल में सुष्मिता के साथ उनकी फोटो लगी थी.

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम बायो से हटाया सुष्मिता सेन का नाम
ललित मोदी ने बायो में लिखा था कि मैं अपने प्यार सुष्मिता सेन के साथ लाइफ की नई शुरुआत करने जा रहा हूं.’ लेकिन, अब उन्होंने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता सेन का नाम हटा दिया है. प्रोफाइल फोटो भी बदल गई है. उन्होंने अपने बायो में आईपीएल फाउंडर लिखा है. जाहिर है कि इससे नेटिजेंस काफी हैरान हैं, क्योंकि उनके रिश्ते को सिर्फ एक महीना ही हुआ है.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen

Source link

Punjabi Kadhi Pakoda Recipe: स्वाद से भरपूर पंजाबी कढ़ी पकोड़ा इस तरह बनाएं

कार्डियक अरेस्ट से अचानक क्‍यों हो रही है कम उम्र में लोगों की मौतें? जानिए वजह