in

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा बना रही है इस क्रिकेटर के साथ संबंध, देखिये वायरल तस्वीरें

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिलेशन आज का नहीं बल्कि काफी पुराना है। जहाँ कहीं बॉलीवुड हस्तियां भारतीय क्रिकटरों से शादी करके अपना घर बसा चुकी है। जिसमें सबसे ऊपर नाम आता है भारतीय टीम के उभरते खिलड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड कि मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड कि एक और अभीनेत्री सारा अली खान एक भारतीय क्रिकेटर के साथ अपने रिश्ते बढ़ा रही है। जिसे देखकर भारतीय पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर काफी परेशान है।

दरसल हाल ही में कुछ समय पहले सैफ अली खान कि लाडली बेटी सारा अली खान को भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए देखा गया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के फैंन भी उनके इस वायरल तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

वैसे तों सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में रहना पसंद करती है और वो अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करती ही रहती है और उनके फैंस भी उनको फॉलो करते रहते है। लेकिन इस वायरल तस्वीर से सचिन तेंदुलकर काफी हैरान है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कि बेटी सारा तेंदुलकर काफी समय से भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल कों डेट कर रही है। लेकिन इस वायरल तस्वीर ने मानो जैसे सारा तेंदुलकर का दिल तोड़ दिया हो और सचिन तेंदुलकर कों भी इस मामले में सोचने पर मजबूर कर दिया हो।

आपको हम बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने फिल्म करियर कि शुरुवात साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी और इसके बाद उन्होंने पीछे नहीं देखा और सफलताओं कि सीढ़ी चढ़ती चली गयी। सारा अली खान अपनी एक्टिंग और लुक कि वजह से सुर्खियों में रहती है। लेकिन भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए इन दोनों कि तस्वीर ने सब को हैरान कर दिया है।

Source link

एकाएक पसीना आना भी है सेहत के लिए खतरनाक, जानिए क्या हो सकते है इसकी वजह

सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, इंजिनियरिंग की डिग्री रखने वाले करें आवेदन | gpsc ae recruitment 2022,77 assistant engineer vacancies