in

सैफ अली खान के जीजा ने बनाई धाकड़ बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन देख गुड्डू भइया भी बोल पड़े ‘शानदार’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले सैफअली खान के दामाद अभिनेता कुमाल खेमू (Kunal Kemmu) ने सोशल मीडिया पर अपनी धाकड़ बॉडी दिखाकर इंस्टाग्राम पर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. कुणाल खेमू लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपनी और परिवार की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

हाल ही में कुणाल खेमू ने अपनी बॉडी की एक धाकड़ फोटो पोस्ट की है. कुणाल खेमू की बॉडी देखकर फैंस भी दंग रह गए. इतना ही नहीं मिर्जापुर के अली फजल (गुड्डू भइया) ने भी कुणाल की फोटो पर कमेंट किया है. अली फजल ने कमेंट में शानदार लिखकर कुणाल की बॉडी की तारीफ की है.

ऋतिक और सलमान जैसा ट्रांसफॉर्मेशन
कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है वह काफी धांसू है. अपनी बैक के कट दिखाकर कुणाल खेमू ऋतिक और सलमान जैसी धाकड़ बॉडी बना रहे हैं. कुणाल की बॉडी का ट्रांसफेर्मेशन काफी हैरान करने वाला है. इस फोटो को पोस्ट कर कुणाल खेमू ने कैप्शन दिया है कि ‘पंख फैलाओ और उड़ जाओ’. वहीं कुणाल की फोटो पर फैन्स ने भी कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. कुणाल की फीमेल फैन्स ने भी उनकी बॉडी की जमकर तारीफ की है.

इस फोटो को पोस्ट कर कुणाल खेमू ने कैप्शन दिया है कि ‘पंख फैलाओ और उड़ जाओ’.

गुड्डू भइया बोले- शानदार
कुणाल खेमू की फोटो पर मिर्जापुर के गुड्डू भइया यानी अली फजल ने भी कमेंट कर कुणाल की बॉडी की तारीफ की है. अली फजल ने लिखा ‘शानदार’ (Holy , amazinggggg). बता दें कि अली फजल ने भी मिर्जापुर सीरीज में शानदार बॉडी दिखाई थी. बता दें कि कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर कुणाल के 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कुणाल अपने फैंस के साथ अपनी और पत्नी सोहा अली खान की फोटो भी शेयर करते हैं. कई फोटो में कुणाल और सोहा, सैफ अली खान के साथ भी दिखते रहे हैं.

2015 में कुणाल ने सोहा से की थी शादी
बता दें कि कुणाल खेमू ने साल 2015 में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से शादी की थी. इससे पहले कई सालों तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे. कुणाल खेमू लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं. अब कुणाल निर्देशन की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं. कुणाल खेमू मडगांव एक्सप्रेस का निर्देशन करेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में ट्विटर के जरिए शेयर की थी.

Tags: Bollywood news, Kunal Khemu, Saif ali khan

Source link

अपच की समस्या होने पर अपनाएं ये 4 घरेलू नुस्खे, तुरंत मिलेगी राहत

प्रेग्नेंसी में इन वजहों से होती है पल्पिटेशन की समस्या, ऐसे मिलेगी राहत