in

सैफ अली खान ने बेटे तैमूर को लेकर किया दिलचस्प खुलासा, बोले- ‘अपने स्टारडम से वाकिफ है…’

नई दिल्ली-  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बड़े बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड हैं. जन्म से ही, तैमूर अली खान मीडिया का ध्यान आकर्षित करते आए हैं. वह अपनी छोटी सी छोटी बात को लेकर खबरों में बने रहे हैं. इन दिनों, तैमूर अली खान की तरह ही उनके छोटे भाई जेह भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर सैफ अली खान ने अपने बच्चों को मिलने वाली लाइमलाइट पर खुलकर बात की. उन्होंने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे कभी- कभी तैमूर को मिलने वाली लाइमलाइट की वजह से उनके परिवार को परेशानी होती है.

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात को स्वीकार किया कि तैमूर को मीडिया का काफी अटेंशन मिलता है. साथ ही, सैफ अली खान ने बताया कि इस वजह से उन्हें स्कूल में भी स्पेशल अटेंशन मिलता है, जो सैफ अली खान को बिल्कुल पसंद नहीं है. वह कहते हैं कि अच्छा होता अगर स्कूल में स्टार किड्स को इतना महत्व न दिया जाता. वे सिर्फ बच्चे हैं और काश वह बाकी बच्चों के साथ फ्री होकर घुल-मिल पाते.

सैफ अली खान आगे कहते हैं कि तैमूर को अभी से ही इस बात में काफी दिलचस्पी है कि वह किसके बेटे हैं और वह अपने स्टारडम से वाकिफ हैं, लेकिन उसकी यह दिलचस्पी खुद से नहीं आई है. मैं और करीना इस बात को जानते हैं और समझते भी हैं. हमनें उसे सिखाया है कि पब्लिक में कैसे व्यवहार करना है”.

सैफ अली खान इंटरव्यू के दौरान कहते हैं कि कभी-कभी इतने मीडिया अटेंशन से उनके परिवार को चिड़चिड़ाहट हो जाती है. वह आगे बताते हैं कि इसलिए इन सब चीजों से दूरी बनाने के लिए वह अपने परिवार के साथ विदेश यात्रा पर चले जाते हैं.

करीना कपूर खान लंदन में शूटिंग कर रही हैं
बता दें, अभी हाल में करीना कपूर खान को उनके छोटे बेटे जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो रही थीं. करीना हंसल मेहता की इस फिल्म में लीड रोल अदा कर रही हैं.

Tags: Entertainment news., Kareena Kapoor Khan, Saif ali khan, Taimur Ali Khan

Source link

रोज सुबर नंगे पांव हरी घास पर चलिए, फायदे जान हैरान हो जाएंगे आप-रिसर्च में हुआ खुलासा

Grounding Technique: क्‍या है ग्राउंडिंग टेक्निक, एंग्‍जायटी को कम करने में भी है बेहद उपयोगी