in

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘Double XL’ के सेट से शेयर किया मजेदार VIDEO, को-एक्टर्स संग की मस्ती

नई दिल्ली-  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा बेहद बिंदास लुक में नजर आई थीं और उनके उस लुक पर उनके फैन्स फिदा हो गए थे. अब सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी ने सेट पर पर्दे के पीछे बिताए पलों की एक झलक दिखाई है.

इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपने को-स्टार राघवेंद्र, जहीर इकबाल और हुमा कुरैशी के साथ भरपूर मस्ती करते नजर आई हैं. इस वीडियो में एक्टर्स अपनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के लेटेस्ट गाने ‘की जाना’ की शूटिंग करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा लिखती है, ‘लव, लाफ्टर, फूड, फ्रेंड्स, ड्रीम्स…..अरे ये तो हमारी रियल लाइफ है.’

इससे पहले, जहीर इकबाल भी अपने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा के साथ पर्दे के पीछे बिताए पलों की एक झलक साझा कर चुके हैं. इस वीडियो में जहीर दरवाजे के पीछे छिपकर सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को डराते नजर आ रहे हैं.

‘डबल एक्सएल’ का गाना ‘की जाना’ गुरुवार को रिलीज हुआ है. इस गाने को कविता सेठ और कनिष्क सेठ ने गाया है. कनिष्क सेठ ने ही इसे कंपोज भी किया है.

4 नवंबर को रिलीज होगी ‘डबल एक्सएल’
‘डबल एक्सएल’ को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म की कहानी साशा सिंह और मुदस्सर अजीज द्वारा लिखी गई है. सोनाक्षी सिन्हा की यह फिल्म 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ और जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ से टकराने के लिए तैयार है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Huma Qureshi, Sonakshi sinha

Source link

डायबिटीज पेशेंट के लिए कौन सा दूध है फायदे मंद, कहीं आप भी गलत चीज का सेवन तो नहीं कर रहे?

स्‍मोकिंग और कोलेस्‍ट्रॉल में क्‍या है कनेक्‍शन, दोनों ही हैं हार्ट के लिए बेहद खतरनाक