in

सोनाली फोगाट हत्याकांड 24 सितंबर को हिसार में होगी खाप महापंचायत


Publish Date: | Fri, 23 Sep 2022 10:32 PM (IST)

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट मौत मामले को लेकर कल (शनिवार) हिसार में खाप महापंचायत होगी। इस महीने की शुरुआत में हिसार के जाट धर्मशाला में महापंचायत का आयोजन किया गया था। सर्व जाति खाप महापंचायत ने तब बीजेपी सरकार को 23 सितंबर तक सोनाली की मौत के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करने का अल्टीमेटम दिया था।

सीबीआई कर रही जांच

मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। जिसकी एक टीम राज्य में है। सोनाली की बेटी यशोधरा और परिवार के अन्य सदस्यों ने भी परिषद में भाग लिया। 43 वर्षीय फोगट गिनती मौत को मर्डर का मामला माना जा रहा है। अगस्त महीने में गोवा में उनकी मृत्यु हो गई थी।

23 अगस्त को संदिग्ध हालत में मौत

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस भी जांच कर रही है। उन्होंने हिसार, रोहतक और गुरुग्राम में जांच की थी। सोनाली और उनके दोस्तों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को गोवा के कर्लीज रेस्तरां में पार्टी की थी। टिक टॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की प्रतियोगी सोनाली फोगाट को उत्तरी गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को सोनाली की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एक महीना बीत जाने के बाद भी सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हुई है।

Posted By: Kushagra Valuskar

 



Source link

Calcium Deficiency: कैल्शियम की कमी के संकेत देती है आपकी स्किन, जानें इसके अन्य लक्षण

शैलेश लोढ़ा ने शबीना अदीब का मशहूर शेर लिख असित मोदी पर कसा तंज? जानें क्या बोले एक्टर