in

स्वरा भास्कर ने पैपराजी का जताया आभार, बोलीं- ‘आप नहीं होते तो हम नहीं होते…’

नई दिल्ली: आपको कैसे पता चलता कि कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर हैं? आपको कैसे पता चलेगा कि किसी इवेंट में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-साथ हाथ पकड़े नजर आए थे? करीना कपूर खान ने हाल में एक पारिवारिक सेरेमनी में क्या पहना था, आपको कैसा पता लगा? इसका जवाब है- पैपराजी. वे हमारे पसंदीदा अभिनेताओं को फॉलो करते हैं और पक्का करते हैं कि हमें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जल्द से जल्द देखें. हाल में, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने इंस्टाग्राम पर पैपराजी को धन्यवाद देते हुए एक लंबा नोट लिखा.

स्वरा भास्कर ने उन फोटोग्राफरों का आभार जताया जो मुश्किल हालातों में 24 घंटे और सातों दिन काम करते हैं और मशहूर हस्तियों की तस्वीरें क्लिक करते हैं. स्वरा भास्कर ने उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

(फोटो साभार: [email protected])

वे लिखती हैं, ‘सेलिब्रिटी से जुड़ा बिजनेस एक ऐसा काम है जो वे कर रहे हैं, लेकिन फिर भी यह वाकई में एक अजीब और मुश्किल स्थिति है और हम सभी इसका हिस्सा हैं.’ वे आखिर में कहती हैं, ‘अच्छे पुराने पैपराजी को दीपावली की शुभकामनाएं! आप नहीं होते तो हम नहीं होते. शुभ दीवाली!’

काम की बात करें तो स्वरा भास्कर को हाल में कमल पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जहां चार यार’ में मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा के साथ देखा गया था. कॉमेडी-ड्रामा ने चार विवाहित मित्रों की यात्रा के बारे में बताया है जो अपनी शर्तों में जिंदगी जीना चाहती हैं. एक्ट्रेस अगली बार फिल्म ‘मिसेज फलानी’ में नजर आएंगी. फिल्म नौ छोटी कहानियों का संकलन हैं, जिसमें स्वरा को विभिन्न पात्रों में दिखाया जाएगा.

Tags: Swara Bhaskar

Source link

एक्सरसाइज करना लगता है बोरिंग, रुटीन में शामिल करें ये मजेदार एक्टिविटीज

Chhath Puja 2022 Rangoli: छठ महापर्व पर बनाएं सुंदर रंगोली डिजाइन्स, यहां देखें फोटोज़