in

हॉलीवुड हीरो की तरह हैंडसम और हंक दिखता है यह स्टारकिड, सुपरस्टार परिवार ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बेटे आरव 20 साल के हो गए हैं. बचपन से ही क्यूट दिखने वाले आरव को जन्मदिन पर बधाइयों का तांता लगा रहा. आरव की मां ट्विंकल खन्ना ने उन्हें अनोखे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. ट्विंकल ने एक खास तस्वीर पोस्ट कर आरव को जन्मदिन की बधाई दी. ट्विंकल की इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने विश किया है.

ट्विंकल खन्ना ने आरव के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक खास तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में आरव रंग बिरंगे गुब्बारे के साथ पोज दे रहे हैं. बर्थडे बॉय आरव के चेहरे पर प्यारी मुस्कान दिख रही है.

ट्विंकल ने लिखा खास नोट
ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में एक खास नोट भी लिखा है. यह नोट लोगों के दिल को छू रहा है. ट्विंकल ने लिखा, ‘वह 20 साल का हो गया! अब उसे गोद ले पाना बेहद मुश्किल है, लेकिन फिर आखिरी में छोड़ देना भी कठिन है. समस्या ये है कि है कि हम उनकी परवरिश के बारे में इनता सोचते हैं कि वो बड़े हो कर ऐसा बनेंग. हम हम साल-दर-साल ऐसा ही करते हैं. इस दौर में हम यह भूल जाते हैं कि जिंदगी में उन्हें क्या करना है यह उनका फैसला होना चाहिए. इन सभी बातों से पीछे हटना मुश्किल है, लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि वो एक बेहतरीन लड़का है. आरव खुद अपना भविष्य बनाने में सक्षम है’.

लाइम लाइट से दूर रहते हैं आरव
आरव लाइम लाइट से दूर रहते हैं. हालांकि कई बार आरव को स्टारकिड्स के साथ पार्टी में देखा गया है. आरव अपनी जिंदगी में काफी खुश रहते हैं. आरव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर आरव अपनी और अपने परिवार के साथ फोटो डालते रहते हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों पर काफी कमेंट करते हैं. आरव के इंस्टाग्राम पर भी काफी संख्या में फॉलोअर हैं.

फिल्मी करियर का कोई प्लान नहीं
बता दें कि स्टारकिड होने के नाते अक्सर यह सवाल उठता रहा है कि क्या आरव अपने पिता, मां, दादा और नानी की तरह ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. लेकिन अभी तक इसका फैसला नहीं हो पाया है. आरव अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. वहीं आरव की मां और पिता दोनों यह कह चुके हैं कि करियर को लेकर आरव का अपना चुनाव हैं. आरव जो चाहें वह करियर अपना सकते हैं.

Source link

लैपटॉप स्क्रीन पर पड़ गए हैं दाग और स्क्रैच तो हटाने के लिए इस्तेमाल करें ये तरीके

Diabetes Insipidus: ठीक न होने वाली बीमारी है ‘डायबिटीज इंसिपिडस’, जानें कैसे करें इसे कंट्रोल