in

23 साल बाद अचानक एयरपोर्ट में आमने-सामने दिखे 2 गोविंदा, मजेदार था रिएक्शन, देखें वीडियो

बॉलीवुड में बॉडी डबल का चलन कई सालों से बना हुआ है. कई खतरनाक स्टंट स्टार्स के बॉडी डबल से कराए जाते हैं. ज्यादातर बड़े सितारों के बॉडी डबल मुंबई में आसानी से मिल जाते हैं. अभिनेता गोविंदा भी 23 साल बाद अपने बॉडी डबल को देखकर चौंक गए.

हालांकि बाद में गोविंदा ने अपने बॉडी डबल से गुलदस्ते की भेंट स्वीकार की और उन्हें आर्शीवाद दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉडी डबल को देखकर चौंक गए गोविंदा
दरअसल गोविंदा हाल ही में अपनी पत्नी के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पहुंचे थे. ब्लैक गेटअप में नजर आए गोविंदा यहां अपनी लाल कार से पहुंचे. इसके बाद यहां पहले से ही एक गोविंदा को देखकर चौंक गए. दरअसल यहां गोविंदा के बॉडी डबल पहले ही सूट-बूट में खड़े हुए थे. गोविंदा को देखकर बॉडी डबल हाथों में फूलों का गुलदस्ता लेकर उनकी तरफ बढ़े और पैर छूने लगे. इसके बाद गोविंदा ने उन्हें बीच में ही रोक लिया और गुलदस्ता लेकर पैपराजी के सामने फोटो खिंचाए. बॉडी डबल ने गोविंदा को 23 साल पहले की शूटिंग की फोटो भी दिखाई. इसके बाद गोविंदा ने आर्शीवाद दिया और अपनी पत्नी के साथ आगे बढ़ गए.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
गोविंदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. इस मजेदार वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन भी सामने आए हैं. कई फैन्स ने गोविंदा के हंबल होने की तारीफ की है.

तो वहीं कई फैन्स ने गोविंदा के इस जेस्चर को काफी स्वीट बताया है. बता दें कि गोविंदा करीब 2 दशकों तक फिल्मी दुनिया पर राज करते रहे. बीते कुछ दिनों से गोविंदा फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. हालांकि टीवी शोज में गोविंदा शिरकत करते रहते हैं. हाल ही में एक टीवी प्रोग्राम में गोविंदा अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे.

Tags: Bollywood news, Govinda

Source link

विंटर में बच्‍चे नहीं पड़ेंगे बीमार, अगर डाइट में शामिल करेंगे ये 6 इम्‍यूनिटी बूस्‍टर चीजें

हैंड बैग की चेन इस्तेमाल करने का सही तरीका जान लें तो लंबे समय नहीं होगी खराब