in

3120 सरकारी टीचरों के पदों पर इस राज्य में निकली बंपर भर्ती, यहां करें आवेदन | JSSC teacher recruitment jobs, government teacher jobs


इन पदों पर होगा चयन

इन पदों पर होगा चयन

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने कुल 3120 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसमें से अलग-अगल विषयों के लिए अलग-अलग संख्या में पद निकले हैं। इन पदों की विस्तार से संख्या जाननें के लिए जारी किया गया ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

इतनी होनी चाहिए आयु

इतनी होनी चाहिए आयु

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की कम से कम आयु 21 साल होनी चाहिए । अधिकतम आयु अलग-अगल है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के आयु सीमा में छूट दी गई है।

ये होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता

ये होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास शैक्षिक योग्यता होनी चाहिए। किसी भी शैक्षिक संस्थान से मांगी गई डिग्री पूरी होनी चाहिए, इसी के साथ 3 साल का पढ़ाने का अनुभव होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए जारी किया गया ऑफिशियल नोटिस देखें।

ऐसे होगा चयन

ऐसे होगा चयन

इन पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए लिखित परीक्षा से हो कर गुजरना होगा। इसके बाद ही उम्मीदवार के चयन होगा। परीक्षा से संबंधित जानकारी वेबसाइट पर दे दी जाएगी।

इतनी होगी सैलरी

इतनी होगी सैलरी

पदों की संख्या अधिक है और अलग-अलग पदों पर निकली है इसलिए उम्मीदवार सैलरी की सही जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

यहां देखें ऑफिशियल नोटिस

यहां देखें ऑफिशियल नोटिस

यहां देखें ऑफिशियल नोटिस-https://jssc.nic.in/sites/default/files/Brochure_%20backlog-%20PGTTCE-2022.pdf



Source link

रंगों की मदद से भी किया जाता है मेडिटेशन, मिलते हैं गजब के फायदे

VIDEO: राज कुंद्रा के बर्थडे पर भावुक हुईं शिल्पा, वीडियो शेयर कर लिखा-‘मैं शुक्रगुजार हूं कि…’