in

500 करोड़ के बजट वाली फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ ने रिलीज से पहले ही कर ली मोटी कमाई!

डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan)’ का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सिने लवर्स इस फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं. तमिल सिनेमा का यह ग्रैंड प्रोजेक्ट अपनी घोषणा के दिनों से ही काफी चर्चा में है और अब ट्रेलर सामने आने के बाद इसके शानदार विजुअल काफी तारीफ बटोर रहे हैं.

‘पोन्नियिन सेल्वन’ को इंडिया की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तमिल फिल्म का बजट कुल 500 करोड़ रुपये है. न सिर्फ इसके विजुअल शानदार हैं, इस फिल्म की स्टार कास्ट भी उतनी ही शानदार है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवि, चियान विक्रम और कार्थी अहम किरदारों में हैं. इसके अलावा कई नामचीन चेहरे सपोर्टिंग रोल निभा रहे हैं. इन नामों  की सूचि में मशहूर एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला जैसे नाम भी सम्मलित हैं.

रिलीज से पहले की 125 करोड़ की कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के ओटीटी राइट्स 125 करोड़ रुपये में खरीदे हैं, हालांकि यह फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है, पर ओटीटी के जादू को फिल्म निर्माता भी नजर अंदाज नहीं कर सकते हैं.

आपको बाता दें कि यह फिल्म दो पार्ट्स में थिएटर में रिलीज होगी. पहला पार्ट 30 सितंबर को थिएटर में आएगा तो दूसरा कुछ महीनों बाद रिलीज किया जाएगा. भले ही फिल्म दो पार्ट में रिलीज हो पर अमेजन प्राइम वीडियो ने 125 करोड़ रुपये खर्च कर एक ही बार में दोनों पार्ट्स के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं .

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स भी बहुत महंगे बिके हैं. यह राइट्स सन टीवी ने खरीदे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर साउथ के दो सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन को बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था. ‘पोन्नियिन सेल्वन’ बजट जितना बड़ा और स्टार कास्ट जितनी शानदार है उतना ही जानदार फिल्म का म्यूजिक है जो एआर रहमान द्वारा दिया गया है.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

Source link

उल्टी और बेचैनी भी हो सकते हैं हाई ब्लड प्रेशर के संकेत, नरअंदाज करने पर हो सकता है खतरा

थायरॉयड की वजह से फर्टिलिटी को भी पहुंच सकता है नुकसान, जानिए कैसे करें इसे कंट्रोल