in

7 बच्चों के पिता करने जा रहा था 5वी शादी फिर हुई कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, देखिये वायरल विडियो

हाल ही में एक खबर ने सबको चौंका दिया था। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सात बच्चों के पिता ने चुपचाप तरीके से पांचवी शादी करने का फैसला किया। लेकिन उसके 7 बच्चों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर धुनाई कि। यह सब देख कर दुल्हन मौका देख कर मंडप से तुरंत भाग गयी।

जहाँ हिन्दू में एक शादी के बाद दूसरी शादी करना मुश्किल हो जाता है। वहीं मुस्लिम लोग एक नहीं बल्कि 4 – 5 शादी कर लेते है। ऐसे ही एक किस्सा हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का है। जहाँ 7 बच्चों का पिता अपने लिए चुपचाप तरीके से 5वीं पत्नी ला रहा था। लेकिन जैसे ही इसकी भनक उसके 7 बच्चों को लगी। तों वह बच्चे सीधा शादी के मंडप पर पहुचे और अपने ही पिता कि सरेआम पिटाई कर दी। यह देखकर वहाँ मौजूद सभी लोग हैरान रह गये और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी।

पुलिस ने भी मौके से 7 बच्चों के पिता को हटाकर पूछताछ शुरू कर दी है। और मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस बच्चों से भी इस सिलसिले में पूछताज कर रही है। आपको हम बता दे कि 55 साल के शफी अहमद 7 बच्चों का बाप है और वह अब 5वीं शादी कर रहा था। पुलिस के अनुसार उसने अपनी पहली पत्नी कों तलाक दे दिया था और उसकी दूसरी पत्नी ने 7 बच्चों कों जन्म दिया था। इसके बाद पिता ने अपने तीसरे और चौथे बच्चे की शादी  चुपचाप तरीके से कर दी थी और उन्हें हज पर भेज दिया था।

Uttarpradesh: Rest of the wives was sent on #Haj Pilgrimage, Father of 7 children from 2nd wife, was going to do 5th Nikaah (marriage): In Sitapur, the 2nd wife along with the children ßeat up the husband, the new bride absconded.

बाकी पत्नियों को हज यात्रा पर
[email protected] pic.twitter.com/oI0xQRrw1J

— Ashwini Shrivastava (@AshwiniSahaya) September 1, 2022

बच्चों कि सूचना पर उत्तर पदेश कि पुलिस ने मौके पर आकर 55 साल के शफी अहमद को गिरफ़्तार कर लिया है और दुल्हनन मौके से फरार है। जबकि पुलिस उसकी भी तलाश में लगी हुई है और उससे भी पूछताज कि जायेगी। बच्चों की तहरीर के आधार पर उत्तर प्रदेश के कोतवाली क्षेत्र के थाने पर मामला दर्ज कर लिया है और वहाँ के इंस्पेक्टर तेज प्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और जल्द दुल्हन कों भी ढूंढ कर उससे भी पूछताज़ कि जायेगी।

Source link

Rose Shrikhand Recipe: इस आसान तरीके से बनाएं गुलाब श्रीखंड, मिलेगा लाजवाब स्वाद

Kartik Aryan Relationship: सारा अली खान के साथ रिश्ते को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा खुद को बताया सिंगल