in

‘Aashiqui 3’ में कार्तिक आर्यन की एंट्री से खुश हैं फैंस, श्रद्धा कपूर को मिस करते हुए किए दिलचस्प TWEETS

फिल्म ‘आशिकी’ में लव स्टोरी को खूबसूरत तरीके से पर्दे पर दिखाया गया था. इसकी दूसरी किस्त भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) बनाई जाएगी. अनुराग बसु इसे डायरेक्ट करेंगे और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इसमें लीड रोल निभाएंगे. उन्हें फिल्म में लीड रोल के लिए साइन कर लिया गया है.

हालांकि, ‘आशिकी 3’ से जुड़ी कई और जानकारियां बाहर आना बाकी हैं, लेकिन नेटिजेंस फिल्म के ऐलान के बाद इतने रोमांचित हो गए हैं कि वे सोशल मीडिया पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का आनंद उठा रहे हैं और अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग और तैयारियों में व्यस्त हैं.

कार्तिक आर्यन ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐलान किया था कि वे ‘आशिकी 3’ का हिस्सा बन गए हैं. उन्होंने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए लिखा, ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम. ‘आशिकी 3′ दिल दहला देगी. बसु दा के साथ मेरी पहली फिल्म.’

(फोटो साभार: Twitter)

अनुराग बसु ‘आशिकी 3’ को करेंगे डायरेक्ट
उन्होंने जैसे ही इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया, उनके फैंस और नेटिजेंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. दूसरी ओर, ट्विटर पर इसे लेकर कई ट्वीट्स किए जा रहे हैं. जहां कई लोग कार्तिक आर्यन की कास्ट में शामिल होने की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें कोस भी रहे हैं.

Home ❤️
The fact that I am waiting for ages to see them together in a movie
God plz this time make it happen
WE WANT SHRADDHA IN AASHIQUI 3#KartikAaryan #ShraddhaKapoor#Aashiqui3 pic.twitter.com/mz4e0Xn2J1

— (@Sejalx5) September 5, 2022

(फोटो साभार: Twitter)

‘आशिकी 3’ को लेकर रोमांचित हुए फैंस
फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी, इसका ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. हालांकि, लोग चाहते हैं कि श्रद्धा कपूर को ‘आशिकी 3’ में कास्ट किया जाए. ट्विटर यूजर्स में से एक ने लिखा, ‘बात यह है कि मैं उन्हें एक फिल्म में साथ देखने के लिए काफी वक्त से इंतजार कर रहा हूं. भगवान इस बार ऐसा मुमकिन बना दो. हम ‘आशिकी 3′ में श्रद्धा को देखना चाहते हैं.’

‘आशिकी 3’ में श्रद्धा कपूर को देखना चाहते हैं नेटिजेंस
दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर काफी अच्छी दिखेगी और हम ‘आशिकी 3′ में भी श्रद्धा को देखना चाहते हैं.’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘कल्पना कीजिए कि ‘आशिकी 3’ में जिम पार्टनर से को-एक्टर्स तक, हम ‘आशिकी 3′ में श्रद्धा को देखना चाहते हैं.’ एक ट्वीट में लिखा था, ‘पहले ‘एक विलेन’ और अब ‘आशिकी 3′, श्रद्धा पटक पटक के मारेंगी.’ दर्शक यह देखने के लिए बेहद रोमांचित हैं कि कैसे कार्तिक आर्यन इस लव स्टोरी को एक जादुई एहसास में बदलते हैं.

Tags: Kartik aaryan, Shraddha kapoor

Source link

त्योहारों पर जमकर खाने से होगा सेहत को नुकसान, बचाव के लिए अपनाएं ये 4 तरीके

प्रोस्टेट कैंसर की चपेट में तेजी से आ रहे युवा, इन संकेतों की बिल्कुल भी न करें अनदेखी