in

Actress Suicide: इस साउथ एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव, रिलेशनशिप को ठहराया जिम्मेदार

साउथ सिनेमा में शोक की लहर उमड़ पड़ी है. तमिल सिनेमा से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आ रही है कि उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका (pauline jessica) उर्फ दीपा (Tamil Actress Deepa) ने सुसाइड कर लिया है. इसके लिए उन्होंने सुसाइड नोट में रिलेशनशिप को जिम्मेदार ठहराया है. 18 सितंबर को 29 वर्षीय दीपा के चेन्नई स्थित अपार्टमेंट से उनका शव पंखे से लटका मिला है. उनकी डायरी से एक संदिग्ध नोट भी बरामद हुआ है, जिसे पुलिस सुसाइड नोट मान रही है. वो अभी महज 29 साल की थीं.

छोटी उम्र और करियर के शुरुआत में ही दीपा ने आत्महत्या (Tamil Actress Deepa Suicide) कर ली है, जो कि साउथ इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबरों में दीपा के दोस्त प्रभाकरन के हवाले से कहा जा रहा है कि वो सबसे पहले मौके से पहुंचा. उसने एक्ट्रेस का मृत देखते ही सबसे पहले इसकी जानकारी उनके भाई को दी. इसके बाद उन्होंने कोयम्बेडु पुलिस को सूचित किया. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद अधिकारी मौके से पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

The 29-year-old Tamil actor Pauline Jessica, popularly known by her stage name Deepa, died by suicide. She was found dead in her apartment in Chennai.

(Pic Source: Pauline Jessica’s Instagram account) pic.twitter.com/pdGyIZELJF

— ANI (@ANI) September 20, 2022

उसे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था- दीपा
खबरों की मानें तो पुलिस को दीपा के कमरे में एक डायरी भी मिली है, जिसे कथित तौर पर सुसाइड नोट माना जा रहा है. इसमें लिखा बताया जा रहा है कि उन्हें अपनी जिंदगी पसंद नहीं थी, क्योंकि उन्हें सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था. नोट में ये भी लिखा था कि दीपा किसी के साथ रिलेशनशिप में थीं और एक्ट्रेस को उसने ठुकरा दिया था. इसलिए उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर दी. डायरी में लिखी इस जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी अब बॉयफ्रेंड की तलाश में जुट गए हैं और वो इसके बारे में पूछताछ कर रहे हैं. ताकि एक्ट्रेस की मौते के और भी कारणों के बारे में पता लगाया जा सके.

Tags: South Indian Actress, Tamil Actress

Source link

मिनरल का भंडार चीकू तुरंत देता है एनर्जी, भारत में लोकप्रिय इस विदेशी फल के बारे में जानें दिलचस्प बातें

पर्यटन उद्योग के लिए जी-20 की अध्‍यक्षता इसलिए है खास, पर्यटन सचिव ने बताई वजह