in

Akshara Singh MMS! अक्षरा सिंह का एमएमएस हुआ लीक! जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने दमदार अभिनय और गायिकी के लिए जानी जाती हैं. आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग देश भर में हैं. उनका कोई भी गाना या फिर फिल्म आती है तो धमाल ही मचा जाती है. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ (Akshara Singh Personal Life) भी काफी हाईलाइट रही है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे भोजपुरी की शेरनी कही जाने वाली एक्ट्रेस का बताया जा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से यू्ट्यूब पर काफी बवाल मचा हुआ है. ऐसे में आपको इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते हैं…

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में लड़की को इंटीमेट नजर आ रही है. इस प्राइवेट वीडियो को अक्षरा सिंह के एमएमएस के नाम से इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है और इसके सामने आने के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है. वीडियो में दिख रही लड़की अक्षरा सिंह (Akshara Singh Viral Video) ही हैं. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. एक्ट्रेस की ओर से भी इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है. हालांकि, इसमें आपको लड़की का चेहरा साफ दिखाई देगा. लेकिन यूट्यूब पर लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. इससे फैंस और ट्रोल्स आमने-सामने हो गए हैं.

यूट्यूब पर लोग दिखा रहे अक्षरा सिंह का वीडियो लिंक!
आपको बता दें इंटरनेट पर वायरल हो रहे एमएमएस को कई यूट्यूबर्स अक्षरा सिंह (Akshara Singh Leak Video) का बता रहे हैं और वो इस वीडियो को देखने का लिंक शेयर कर रहे हैं. कई तो वीडियो को डायरेक्ट दिखाने का दावा कर रहे हैं. एक्ट्रेस का कथित वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कई एक्ट्रेस को इसके लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका कह पाना काफी मुश्किल है. इस पूरे मामले पर अक्षरा सिंह के रिएक्शन का इंतजार है.

गौरतलब है कि इससे पहले एक प्राइवेट वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का बताया गया था. उसे लेकर भी यूट्यूब पर दावे किए जा रहे थे कि वो काजल का एमएमएस है. मगर बाद में साफ हो गया था कि वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं थीं. उनसे भी पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वीडियो सामने आया था, जिस पर काफी बवाल मचा था. लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. एक्ट्रेस भी इससे काफी सदमे में आ गई थीं. वो महीने तक घर से बाहर नहीं निकली थीं. इसकी लिस्ट काफी लंबी है. इसमें प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) जैसी हीरोइनों और सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) तक का नाम शामिल है.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Actress

Source link

घर की छत पर भी उगा सकते हैं पपीते का पेड़, फॉलो करें ये आसान टिप्स

पीली आंखें भी होती हैं पीलिया का संकेत, इन लक्षणों से भी करें बीमारी की पहचान