in

Akshay Kumar : कैंसर से हुआ था अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर का निधन अब एक्टर ने उठाई उनके परिवार की जिम्मेदारी


Publish Date: | Thu, 15 Sep 2022 11:16 AM (IST)

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने हेयर स्टाइलिस्ट मिलन जाधव को खो दिया है। उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने उनके साथ 15 सालों तक काम किया था। अक्षय ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए एक पोस्ट भी साझा की है। वहीं अब ये खबरें सामने आ रही हैं कि अक्षय ने अपनी टीम के दिवंगत सदस्य के परिवार की मदद करने का फैसला लिया है। अक्षय ने अपनी फिल्म के सेट से मिलन की एक फोटो अपलोड की थी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ‘आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे। हमेशा यह सुनिश्चित किया कि मेरे बाल खराब न हो। सेट की लाइफ, मेरे हेयर ड्रेसर 15 साल से अधिक समय से….मिलन जाधव। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर चले गए हैं। आपकी बहुत याद आएगी मिलानो ओम शांति।’

अक्षय ने किया मदद करने का फैसला

बता दें कि मिलन कैंसर से पीड़ित थे। एक लंबी लड़ाई के बाद मिलन का निधन हो गया। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार अक्षय ने मिलन के परिवार का समर्थन और देखभाल करने का फैसला किया है। मिलन अक्षय के काफी करीब थे। वे हाल ही में काफी बीमार पड़ गए थे। जब डॉक्टरों ने टेस्ट किए तो उन्हें पता चला कि उन्हें चौथे चरण का कैंसर है। अक्षय काफी सदमे में थे। उनके निधन की खबर से वे बहुत दुखी हैं। ये खबर मिलने के बाद अक्षय ने उनके परिवार से बात की और उन्हें सांत्वना देते हुए उनकी मदद करने का वादा किया है।

अक्षय के बेहद करीब थे मिलन

वहीं अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म कठपुतली में देखा गया था। जो कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म 2018 में आई फिल्म रतनसन की हिंदी रीमेक है। यह रीमेक फिल्म रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित है। इसमें रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं कुछ समय पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म रक्षाबंधन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। यह फिल्म इस साल की उनकी तीसरी हार बन गई है। वहीं आगे जाकर अक्षय रामसेतु में नजर आने वाले हैं। जो कि दशहरा पर रिलीज होगी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा, जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। यह तेलुगु अभिनेता सत्य देव की हिंदी डेब्यू है। इसके बाद अक्षय इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’, ओएमजी 2 और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में दिखाई देंगे।

Posted By: Ekta Shrma

 





Source link

रिफाइंड ऑयल का ज्यादा सेवन हेल्थ के लिए खतरनाक, हर दिन सिर्फ इतना करें इस्तेमाल

Norway Festival: शाम कौशल को मिला ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’, राहुल मित्रा और सौरभ शुक्ला भी हुए सम्मानित