in

Alaya F को लिंक-अप की अफवाहों से नहीं है दिक्कत, इसे एंटरटेनमेंट की तरह लेती हैं एक्ट्रेस

अलाया एफ (Alaya F ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस हैं. ‘जवानी जानेमन’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अलाया हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले अलाया ने न्यूयॉर्क में पढ़ाई के दौरान एक डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया था और कई दिलचस्प लोगों से उनकी मुलाकात हुई थी, लेकिन इंडिया लौटने और खासकर बॉलीवुड में कदम रखने के बाद चीजें काफी मुश्किल हो गईं. एक सेलिब्रिटी के लिए डेटिंग लाइफ को आगे ले जाना इतना आसान नहीं होता है. एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए.

अलाया एफ कुशा कपिला के साथ ‘स्वाइप राइड’ शो पर गेस्ट के तौर पर पहुंची हुई थीं और अलाया ने बताया कि कुशा के साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है. वह एक शानदार, मजेदार और बुद्धिमान महिला हैं. उनके साथ कुछ करना मजेदार होता है. अलाया से जब ऑनलाइन डेटिंग ऐप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में खुलकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया.

अलाया ने बताई डेटिंग ऐप्स की खासियत
अलाया ने बताया कि जब मैं न्यूयॉर्क में पढ़ रही थी तो इसका एक्सपीरिएंस टिंडर पर लिया था. इस पर अच्छे लोगों से मुलाकात होती है, अच्छे दोस्त बनते हैं. मुझे लगता है कि डेटिंग ऐप्स वंडरफुल है खासतौर पर आज के समय में जब हर कोई बिजी है. आप कुछ खास लोगों से ही हमेशा मिलते हैं, चाहे वर्कप्लेस हो या पार्टी हो. ऐसे में डेटिंग ऐप्स आपको अलग-अलग तरह के लोगों से मिलने का मौका मुहैया करवाते हैं’.

डेटिंग एप्स का इस्तेमाल कर चुकी हैं अलाया एफ. (फोटो साभार: alayaf/Instagram)

अलाया ने बताई दिक्कत
अलाया का कहना है कि इसके इस्तेमाल के समय आप जैसे हैं वैसे ही रहें. इसकी मदद से मैं अपने आस-पास ही लोगों से मिलना पसंद करती हूं, लेकिन जब कोई डेट पर देरी से आता है और ईमानदार नहीं होता है तो ऐसे लोगों से मुझे नफरत है. कई बार तो लोग अपनी तस्वीर से भी अलग होते हैं, लेकिन ईश्वर की कृपा है कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ’.

लिंक-अप की खबरें मेरे लिए एंटरटेनमेंट हैं
अलाया ने बताया कि जब मैं न्यूयॉर्क से लौटी तो डेटिंग ऐप्स को बंद कर दिया, क्योंकि आप जब एक एक्टर होते हैं तो ये थोड़ा मुश्किल हो जाता है. फेक अकाउंट्स होते हैं. मैं यहां इसे जारी नहीं रख सकती. मैं अपनी मम्मी के साथ खुलकर बात करती हूं लेकिन ऐसा भी नहीं है कि डेट के बाद उन्हें कहती हूं कि मम्मा आज मैं डेट पर गई थी. हां ये अलग बात है कि बातचीत के दौरान उन्हें स्टोरीज बताती हूं. मुझे लिंक-अप की अफवाहों से कोई परेशानी नहीं है. ये मेरी लाइफ में एंटरटेनमेंट का काम करते हैं’.

Tags: Alaya F, Pooja Bedi

Source link

SSC ने इन पदों पर निकाली भर्ती, मिलेगी 60,000 हर महीने सैलरी, आज ही करें आवेदन | ssc recruitment 2022, government jobs latest vacancy, ssc

इंसान की सेहत और मूड को किस तरह बदलता है पूर्णिमा का चांद, जानें यहां