in

Alia Bhatt Baby: आलिया और रणबीर की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फेक वीडियो


Publish Date: | Wed, 09 Nov 2022 11:00 AM (IST)

Alia Bhatt Baby: कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के जन्म की गुड न्यूज सभी के साथ शेयर की थी। इस खबर को सुनकर हर कोई खुशी से झूम उठा था। वहीं अब आलिया और रणबीर के फैन क्लब उनसे जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने तरह-तरह के फोटोज वीडियोज वायरल कर रहे हैं। आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी काफी एक्साइटेड हैं। इन्हीं सब के बीच अब आलिया की अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ की एक फेक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हुई फेक फोटोज

बता दें कि जब से आलिया ने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी लोगों के साथ शेयर की है, तब से ही लोग तरह-तरह के फेक फोटोज और वीडियोज बना रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में हॉस्पिटल से एक फोटोशॉप्ड तस्वीर और वीडियो सामने आया है। जिसमें ये बताया जा रहा है कि आलिया अपनी बच्ची के साथ लेटी हुई है, लेकिन यह मॉर्फ्ड तस्वीर है। यह आलिया की बेटी की असली फोटो नहीं है। दरअसल आलिया और रणबीर ने अभी तक अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर नहीं की है।

आलिया ने शेयर की थी पोस्ट

रविवार के दिन आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लॉयन फैमिली की फोटो शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। आलिया की शेयर की गई फोटो में लिखा था कि हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में – हमारी बेबी यहां है और वह कितनी मैजिकल गर्ल है। हम काफी धन्य और प्यार भरा महसूस कर रहे हैं। लव..लव..लव आलिया और रणबीर। आलिया रविवार के दिन मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पहुंची थी। वहीं आलिया की बेटी के जन्म के बाद नीतू कपूर ने बच्ची के आने पर खुशी जाहिर की थी और बताया था कि आलिया ठीक है।

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link

Humidifier एयर पॉल्यूशन से बचाने में कारगर नहीं, जानें किन कंडीशन में किया जाता है इस्तेमाल

वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन से जूझ रहे एक्टर Varun Dhawan, जानें कैसे बॉडी का बैलेंस बिगाड़ती है यह बीमारी