in

Alia Bhatt Discharged: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट बेटी को गोद में लिए नजर आए रणबीर कपूर


Publish Date: | Thu, 10 Nov 2022 12:23 PM (IST)

Alia Bhatt Discharged: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जन्म से अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी सभी के साथ शेयर की है, तभी से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें सोशल मीडिया पर भर-भर कर बधाइयां दे रहे हैं। हर कोई आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं। अब इसी बीच आलिया और रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर, आलिया और अपनी बेटी को कार में घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर अपनी गोद में बेटी को लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं आलिया

बता दें कि आलिया भट्ट बेटी को जन्म देने के चार दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर अपनी बेटी को पैपराजी से छुपाते नजर आ रहे हैं। आलिया भी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार नीतू कपूर भी अपनी पोती और आलिया भट्ट का स्वागत करने के लिए रणबीर के घर पहुंची हैं। दरअसल आलिया और रणबीर ने अभी तक अपनी बेटी की कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है।

बेटी को गोद में लिए नजर आए रणबीर

मां बनने के बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक लॉयन फैमिली की क्यूट सी तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की खबर सभी के साथ शेयर की थी। उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट में लिखा था कि ‘हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में – हमारी बेबी यहां है और वह कितनी मैजिकल गर्ल है। हम काफी धन्य और प्यार भरा महसूस कर रहे हैं। लव..लव..लव आलिया और रणबीर।’

आलिया रविवार के दिन मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर पहुंची थी। वहीं आलिया की बेटी के जन्म के बाद नीतू कपूर ने बच्ची के आने पर खुशी जाहिर की थी और बताया था कि आलिया ठीक है।

Posted By: Ekta Sharma

 





Source link

Hepatitis E Prevention: क्या है हेपटाइटिस ई? इससे जुड़े खतरे, ट्रांसमिशन मोड और बचाव के बारे में जान लें

खास मिशन तक पहुंचने के लिए खेसारी लाल ने लिया भगवत गीता का सहारा! देखें ‘जो डर गया वो मर गया’ का VIDEO