in

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत है इतनी की आप खरीद सकते हैं सपनों का छोटा आशियाना!

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिर चाहे को फिल्मी दुनिया हो या फिर राजनीति. जहां वो इन दिनों अपने राजनीति में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, इसी बीच उन्होंने एक नई लग्जरी कार खरीदी है. आम्रपाली को जहां बेहतरीन और टॉप एक्ट्रसेस में शुमार किया जाता है वहीं, वो रियल लाइफ में अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल (Amrapali Dubey Luxury Lifestyle) के लिए भी जानी जाती हैं. उनके काफिले में रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं और अब एक और नई लग्जरी कार की एंट्री हो चुकी है. वो कोई और नहीं बल्की टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर है.

आम्रपाली दुबे ने खुद इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram) पर अपनी लग्जरी कार की फोटो को शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनकी नई और लग्जरी कार (Amrapali Dubey Luxury car) व्हाइट कलर में है. दूसरी पोस्ट में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस के पिता और मां कार को रिसीव कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद से हमारी फैमिली ने घर पर नई टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर का स्वागत किया है.’ पोस्ट को शेयर करने के बाद तो लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ एक्ट्रेस को ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं. इसमें कई भोजपुरी सेलेब्स भी शामिल हैं. अगर उनकी बात की जाए तो इस लिस्ट में शुभि शर्मा, रितेश पांडे, विक्रांत सिंह, अरविंद अकेला कल्लू, प्रवेश लाल यादव, पूनम दुबे, श्रुति राव और अयाज खान जैसे एक्टर्स ने भी उन्हें ढेरों बधाई दी है.

आम्रपाली की इस कार की एक खास बात है वो ये है कि आम्रपाली की इंस्टाग्राम आईडी उनके नाम के साथ 1101 से है. वहीं, उनकी इस कार का नंबर भी 1101 है. आपको बता दें कि ये नंबर उनके जन्मदिन का है. एक्ट्रेस का जन्म 11 जनवरी, 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था. इसलिए आम्रपाली के लिए ये नंबर और अब गाड़ी दोनों ही खास हो चुकी है. उनकी पोस्ट को 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

क्या है कार की कीमत?
वहीं, अगर आम्रपाली दुबे की नई लग्जरी कार की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत इतनी है कि एक मीडिल क्लास परिवार अपने सपने का छोटा सा आशियाना खरीद सकता है. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, फॉर्च्यूनर की कीमत करीब 42 लाख बताई जा रही है. इतनी कीमत में तो एक मध्यम वर्गीय परिवार छोटे घर का सपना तो पूरा कर ही सकता है.

2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी आम्रपाली दुबे!
इन दिनों आम्रपाली दुबे चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) आजमगढ़ में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया है कि एक्ट्रेस विधानसभा का चुनाव नहीं बल्कि लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि ‘आम्रपाली कभी भी राजनीति में नहीं आना चाहती थीं लेकिन आ गईं.’ हालांकि, अभी कहां से वो चुनावी मैदान में उतरेंगी ये साफ नहीं हो पाया है. मगर इशारों-इशारों में एक्टर ने एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की बात जरूर कह दी है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Actress

Source link

महिलाओं को प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस करने में आए दिक्‍कत, तो ऐसे करें हैंडल

बेबी एक्ने और स्कैल्प पर पपड़ी जैसे संक्रमण से बच्चे का ऐसे करें बचाव