in

Anushka Shetty PIC: जब अनुष्का शेट्टी ने कटवाए लंबे बाल, पूरी तरह से बदली हुई दिखीं बाहुबली एक्ट्रेस

अभिनेत्री अनुष्का (Anushka Shetty) शेट्टी अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं और जब वह अलग-अलग फिल्मों की बात करती हैं तो वे जो भूमिकाएं चुनती हैं, वे हमेशा अलग होती हैं. वे समय-समय पर अपने लुक और बॉडी के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए भी जानी जाती हैं. पिछले कुछ वर्षों में वे कुछ बड़े बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरी हैं, जो हर किसी के लिए इतना आसान नहीं. कई दफा फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख अश्चर्य में पड़े हैं. अभिनेत्री के बदले हुए रूप का एक और उदाहरण जून 2015 में एक फोटोशूट के दौरान वापस देखा गया था. उस बीच बाहुबली अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टैंक टॉप और मैचिंग लेगिंग में एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की थी. हालांकि, अनुष्का के छोटे बाल उनके लुक की हाइलाइट बन गए.

अनुष्का शेट्टी की मुस्कान ने भी उनके इस लुक को कई गुना आकर्षक बनाया. एक्ट्रेस की इस क्यूट लुक को नेटिज़न्स ने बहुत सराहा और उस वक्त ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. वैसे भी एक्ट्रेस अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी विफल नहीं होतीं. वे बहुत कम महिला अभिनेत्रियों में से एक हैं जो पूरी फिल्म को खुद मैनेज कर सकती हैं और इसे हिट बना सकती हैं. उन्हें अपनी फिल्म चलाने के लिए किसी हीरो की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर कर लिखा था, ‘एक सपना जादू से हकीकत नहीं बनता, इसमें पसीना, दृढ संकल्प और कड़ी मेहनत लगती है.’

बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो इस समय वे निर्देशक महेश पी के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही हैं. इस फिल्म में वे नवीन पॉलीशेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म का निर्माण बैनर यूवी क्रिएशंस द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. रिपोर्ट्स का दावा है कि अनुष्का शेट्टी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ा रही हैं. गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने 2015 की अपनी फिल्म साइज जीरो के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. अब यह देखना रोमांचक होगा कि अभिनेत्री इस बार अपने प्रशंसकों को कितना इंप्रेस कर पाती हैं. दिलचस्प बात है कि एक्ट्रेस हमेशा ही आत्मविश्वास से भरी दिखती हैं और अपने चरित्र में ढलने में कोई कसर नहीं छोड़तीं.

Tags: Anushka Shetty, South Actress

Source link

डायबिटीज कंट्रोल में रखने के लिए एक्सपर्ट के बताए इन 5 नेचुरल हर्ब्स का करें हर दिन सेवन

अर्थराइटिस से हैं परेशान तो इन 5 मिथ्स को जरूर जानें, कुछ ही दिनों में कम जो जाएगी समस्या