in

Archana Gautam: अर्चना गौतम ने TTD कर्मचारियों पर लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- ‘दर्शन के लिए मांगे 10,500रु’

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों काम कर चुकी एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूटकर रो रही हैं और तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के कर्मचारियों पर बदसलूकी और दर्शन के लिए पैसे मांगने का आरोप लगा रही हैं. वो साउथ के साथ-साथ हिंदी में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हसीना पारकर’, ‘बारात कंपनी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, अब वो पर्दे से दूर हैं. आखिरी बार वो कांग्रेस से हस्तिनापुर से विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में आई थीं और उन्हें इंडस्ट्री में बिकिनी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. अब वो एक बार फिर से हैडलाइन्स में आ गई हैं और इस बार उन्होंने TTD यानी तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के कर्मचारी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है.

वहीं, अर्चना गौतम (Archana Gautam Viral Video) के द्वारा लगाए गए आरोपों को TTD ने सिरे से ही नकार दिया है. उल्टा दावा किया है कि एक्ट्रेस ने उन पर हमला किया था. एक्ट्रेस ने 5 सितंबर को ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी शिकायतें कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कुछ लोगों द्वारा उनको रिकॉर्डिंग करने से भी रोका जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस रोते और चिल्लाते हुए देखा और सुना जा सकता है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं. धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते, यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए. मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं और यह VIP दर्शन के नाम पर 10,500 एक आदमी से लेते है. इसे लूटना बंद करो.’

भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते,यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए । मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं।ओर यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते है । इसे लूटना बंद करो । @INCIndia pic.twitter.com/zABFlUi0yL

— Archana Gautam (@archanagautamm) September 5, 2022

वहीं, एक्ट्रेस को वीडियो में कहते हुए सुना और देखा जा सकता है कि ‘मैं यहां तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए आई हूं और मैंने टिकट भी ले लिया है.’ इसके बाद अर्चना का फोन छीनने की घटना को अंजाम दिए जाने की कोशिश की जाती है और वीडियो को बंद करने के लिए कहा जाता है मगर एक्ट्रेस हैं कि चिल्लाने लगती हैं. रोती बिलखती हैं और उस व्यक्ति को चुप कराती हैं. वो रिकॉर्डिंग को बंद नहीं करती हैं और कर्मचारियों के इस रवैये पर अपनी भड़ास निकालती हैं.

टीटीडी ने किया ये दावा
जहां अर्चना गौतम टीटीडी पर आरोप लगा रही हैं. वहीं, टीटीडी ने दावा किया है कि एक्ट्रेस ने उनके कर्मचारियों पर हमला किया है. अर्चना द्वारा पुलिस में की गई शिकायत को भी झूठा बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स में श्रीकांत तिवारी के के हवाले से कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम और 7 अन्य लोग उत्तर प्रदेश से 31 अगस्त को केंद्र सरकार का रिकमंडेशन लेटर लेकर दर्शन करने आए थे. इसके बाद उन्होंने एडिशनल एग्जीक्यूटिव ऑफिसर के ऑफिस में जाकर उनसे दर्शन करने के लिए रिक्वेस्ट की थी और उनका 300 रुपए का टिकट भी अप्रूव कर दिया गया था. हालांकि, वो दर्शन नहीं कर पाए क्योंकि टाइम निकल गया था, जिसके बाद ये सारा बखेड़ा खड़ा हुआ. टीटीडी की ओर से कहा ये भी जा रहा है कि एक्ट्रेस ने बल्कि उन लोगों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

Tags: Archana Gautam Congress Candidate, Bikini girl archana gautam

Source link

Jhalak Dikhhla Jaa 10: पोल्का डॉट साड़ी में माधुरी और ट्राइबल लुक में निया शर्मा हुईं स्पॉट देखें Photo

सर्सापैरिला खाने से सोरायसिस से मिलेगी राहत, हेल्थ के लिए बेहद फायदेमंद