in

Bamba Bakya Death: मशहूर सिंगर के निधन से शोक में डूबे साउथ सेलेब्स, ‘Ponniyin Selvan’ में है उनका आखिरी गाना

साउथ म्यूजिक वर्ल्ड के जाने-माने प्लेबैक सिंगर बंबा बक्या (Bamba Bakya) का चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. हाल ही में उन्हें बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वे जिदंगी की जंग नहीं जीत सके और 49 साल में उन्होंने अंतिम सांस ली. बंबा बक्या अक्सर एआर रहमान के साथ हाथ मिलाते थे और अपने गहरे बैरिटोन के लिए जाने जाते थे. उनकी आखिरी रिलीज एआर रहमान की पोन्नियिन सेलवन से पोन्नी नाधी थी.

बंबा बक्या 49 की उम्र में निधन

बांबा बक्या को बेचैनी की शिकायत के बाद 1 सितंबर की रात को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था और बीती रात ही उनका निधन हो गया. सिंगर के आकस्मिक निधन ने पूरे तमिल इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. बंबा बक्या अपनी अनोखी आवाज के लिए जाने जाते थे. उन्होंने सरकार से सिमटांगरन (Simtangaran), रजनीकांत की 2.0 से पुलिनंगल (Pullinangal) और बिगिल से कलामे कलामे (Kalame Kalame) जैसे सुपरहिट गाने गाए थे. उनके एल्बम से उनके गीत राती को संगीत प्रेमियों से बहुत सराहना मिली.

This song is one of my favorite. Going to miss you sir #bambabakya #RIP sir. pic.twitter.com/fYyjal3Dsu

— Naveen (@imNaveenJD) September 2, 2022

Rest In peace brother @bambabakya #bambabakya gone too soon … pic.twitter.com/q2jh1LzQr3

— Santhosh Dhayanidhi (@DhayaSandy) September 1, 2022

‘Ponniyin Selvan’ के लिए भी Bamba Bakya ने गाया गाना
हाल ही में, उन्होंने पोन्नियिन सेलवन की पोन्नी नदी में कुछ पंक्तियों को अपनी आवाज दी थी. ऐसा कहा जाता है कि सिंगर ने मणिरत्नम के ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में एक और गाने को स्वर दिए थे. इन सब प्रोजेक्ट के अलावा बंबा बक्या ने सर्वम थाला मय्यम (Sarvam Thala Mayam), अनबरीवु (Anbarivu), इरविन निज़ल (Iravin Nizhal), एक्शन और रत्ससी (Ratsasi) जैसे मशहूर सॉग्न्स को भी अपनी आवाज में पेश कर चुके थे.

Loved his voice 💛
Gone too soon 💔 #Rip #bambabakya anna 🙏🏻 pic.twitter.com/L2aaXTsBy8

— ஷாந்தனு (@imKBRshanthnu) September 2, 2022

संतोष दयानिधि, शांतनु और खतीजा रहमान ने दी श्रद्धांजलि
संगीतकार संतोष दयानिधि ने बंबा बक्या को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘RIP भाई @bambabakya #bambabakya बहुत जल्दी चले गए. ए आर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने भी उनके जाने का अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुख जाहिर किया है. खतीजा ने लिखा, ‘RIP भैया.. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं रहे…एक अदभुत शख्सियत और शानदार म्यूजिशन.’

Tags: South cinema, South cinema News, South Indian Films

Source link

455 पदों पर सरकारी भर्ती, 10वीं पास करें आवेदन, एक क्लिक में जानें डिटेल | jsscr ecruitment 2022 jmlcce 10th pass jobs, government jobs

नेचुरल सनस्क्रीन का काम करती है डार्क चॉकलेट, जान लीजिए इसके हेल्थ बेनिफिट्स