in

BB16: सौंदर्या शर्मा ने शालीन पर लगाए ‘असहज’ ढंग से छूने का आरोप, मिस इंडिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली –  ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो है. यह शो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है, तब से सुर्खियों में बना हुआ है. ऑडियंस को बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट का एक अलग रूप देखने मिलता है. शो पर हुआ ड्रामा, लड़ाई-झगड़ा, गॉसिप ऑडियंस को खूब एंटरटेन करता है. हाल में बिग बॉस का एक बेहद मजेदार एपिसोड देखने को मिला. गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक स्पेशल सेगमेंट था जो खासतौर कर गॉसिप के लिए ही बनाया गया था. इस एपिसोड में, कई कंटेस्टेंट को लेकर चौंका देने वाले खुलासे हुए.

इस स्पेशल सेगमेंट में सभी घरवालों को किसी कंटेस्टेंट के बारे में कोई चुगली करनी थी. ज्यादातर घरवालों ने शालीन-टीना (Shalin-Tina) और गौतम-सौंदर्या (Gautam-Saundarya) के बारे में गॉसिप किए. यह चारों इस सीजन का आकर्षण बने हुए हैं, लेकिन सब घरवालों में से बिग बॉस को मिस इंडिया मान्या सिंह (Manya Singh) और आरती की चुगली सबसे ज्यादा रोचक लगी. इस सेगमेंट के दौरान मान्या ने सौंदर्या को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

मान्या, बिग बॉस से सौंदर्या के बारे में चुगली करते हुए कहती हैं कि सौंदर्या के दिल में शालीन और गौतम दोनों के लिए फीलिंग्स हैं. उन्होंने शालीन को कई बार हिंट्स भी दिए, लेकिन जैसे ही गौतम कप्तान बने और उन्हें लगा कि गौतम की तरफ जाना उनके लिए फायदेमंद होगा, तो उन्होंने तुरंत विक्टिम कार्ड प्ले कर दिया.

सौंदर्या ने लगाए शालीन पर संगीन आरोप
मान्या चुगली करते हुए आगे कहती हैं कि गौतम के कप्तान बनते ही सौंदर्या ने शालीन के बारे में यह कहना शुरू कर दिया कि वह उनके साथ अनुचित व्यवहार करते हैं. सौंदर्या ने शालीन पर उन्हें असहज तरीके से टच करने का आरोप लगाया था.

क्या मान्या के दिल में गौतम के लिए है सॉफ्ट कार्नर?
चुगली सेगमेंट के दौरान मान्या ने इस बात को कबूल किया कि वह गौतम की केयर करती हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने गौतम को सौंदर्या से सचेत रहने के लिए आगाह कर दिया है. वह नहीं चाहती हैं कि किसी की भी वजह से गौतम को दुख पहुंचे.

बिग बॉस का यह एपिसोड तो काफी मजेदार था लेकिन अब देखने वाली बात यह है कि इस सेगमेंट से प्राप्त हुई जानकारी का इस्तेमाल बिग बॉस किस तरह से करते हैं.

Tags: Big Boss, Entertainment news.

Source link

गले में हमेशा रहने वाली खराश हैं परेशान? जानिए कारण और उपाय

प्रेग्नेंसी के दौरान पैरों में हो रहा है दर्द? अपनाएं ये 5 घरेलू उपाय