in

Bhakti Song: रितेश पांडे के घर पधारीं देवी मां! बोले- ‘मईया जी हमार अईली’, दिल छू रहा नवरात्रि सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गायिकी तो लोगों के बीच लोकप्रिय तो है ही साथ उनकी एक्टिंग भी किसी से कम नहीं है. उन्होंने भोजपुरी में एलबम ‘दर्द दिल के’ के गाने ‘जा ए चंदा’ से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. आज उनके गाने रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर खूब धमाल मचाते हैं. इस गाने के बोल ‘मईया जी हमार अईली’ (Maiya Ji Hamar Aili) हैं. इसके बोल दिल को छू जाने वाले हैं.

भोजपुरी भक्ति गाना (Bhojpuri Bhakti Geet) ‘मईया जी हमार अईली’ (Maiya Ji Hamar Aili) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने को रितेश पांडे ने अपने बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसमें उनकी आवाज दिल को छू जा रही है. नवरात्रि (Navratri Song 2022) के मौके पर इस गाने को फिल्माया गया है और गाने ने भी सारा माहौल नवरात्रि के पहले ही भक्तिमय बना दिया है. इसमें एक्टर का भी ट्रेडिशनल अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस रितु चौहान ने परफॉर्म किया है. वो इसमें ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं साथ ही जमकर ठुमके भी लगा रही हैं. वो रितेश की आवाज में कह रही हैं कि ‘हमारे घर में मईया पधारी हैं उनका स्वागत करो’. दोनों ही कलाकार देवी मां के आने की खुशी में जमकर थिरक रहे हैं.

रितेश पांडे के देवी गीत (Ritesh Pandey Devi geet) के वीडियो को कुछ ही देर में 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे साढ़े छह हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को रितेश पांडे ने अपनी बेहतरीन गायिके से सजाया है और रितु चौहान पर इसे फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स मांजी मीत ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसके अलावा अगर रितेश की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) रिलीज की गई है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) ने लीड रोल प्ले किया है. दोनों की कैमिस्ट्री को फिल्म में काफी पसंद किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 19, 2022, 14:17 IST

Source link

Koffee With Karan 7: गौरी खान ने दी अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स, करण के शो में किए कई खुलासे

आलिया भट्ट की गोद भराई रस्म में होंगे वीगन फूड्स, जानें प्रेग्नेंसी में यह डाइट कितनी हेल्दी?