in

Bhojpuri Film Review: रितेश पांडे की ‘MLA दर्जी’ को 1 दिन में मिले 1 मिलियन व्यूज, जानें कैसी है फिल्म

भोजपुरी के जाने-माने एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन अदायगी के साथ-साथ गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में जहां उनके देवी गीत इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं. इसी बीच उनकी नई फिल्म ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इसे आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. मूवी को एक ही दिन में एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ऐसे में आपको आज रितेश पांडे, चांदनी सिंह, मणि भट्टाचार्य और संजय पांडे की इस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं कि ये कैसी है. आइए कुछ प्वॉइंट्स में समझिए…

क्या ‘एमएलए दर्जी’ की कहानी?
धीरू यादव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एमएलए दर्जी’ (MLA Darji) एक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा मूवी है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे रितेश पांडे यानी कि पवन दर्जी पहले कपड़े सिलते हैं और चांदनी सिंह यानी कि खुशी के प्यार में पड़ जाते हैं. इसके बाद फिल्म में ये भी दिखाया गया है कि कैसे एक्टर पैसों का लालच में आकर संजय पांडे (प्यारे, जो बाद में टॉमी नाम से जाने जाते हैं.) की बात में आकर गलत लड़की यानी कि मणि भट्टाचार्य (फेमस डांसर पुष्पा) से कर लेते हैं. इस भंवर जाल में फंसकर उन्हें जद्दोजहद करनी पड़ती है. फिल्म की कहानी कहीं ना कहीं कमजोर लगती है मगर आपको संजय और रितेश की कॉमेडी जोड़े रखती है.

‘एमएलए दर्जी’ की स्टारकास्ट का कैसा है अभिनय?
भोजपुरी फिल्म ‘MLA दर्जी’ की स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें रितेश पांडे, चांदनी सिंह, मणि भट्टाचार्य, मनोज टाइगर और संजय पांडे लीड रोल में हैं. फिल्म में सभी स्टार्स अपने किरदार में काफी जंच रहे हैं और अपनी अदायगी के साथ न्याय कर रहे हैं. इनका अभिनय कमाल का है. फैमिली ड्रामा के साथ-साथ ये एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी भले कमजोर है मगर रितेश, संजय पांडे और मनोज टाइगर (टॉमी भाई) की कॉमेडी खूब गुदगुदाती है. इनकी कॉमेडी आपको फिल्म की कहानी से जोड़े रखती है. इसे आप काफी इन्जॉय करने वाले हैं.

डायरेक्शन
फिल्म में रितेश पांडे और चांदनी सिंह (Ritesh Pandey-Chandani Singh) लीड रोल में हैं. ‘एमएलए दर्जी’ का डायरेक्शन धीरू यादव ने किया है. दोनों स्टार्स को ज्यादा स्क्रीन नहीं मिली है. हां, मगर इन पर फिल्माए गए गाने जरूर समा बांधते हैं. इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री शानदार है. वहीं, चांदनी सिंह की सादगी दिल जीतती है. वहीं, मणि भट्टाचार्य ने तो मूवी में लाइमलाइट ही लूट ली है. उनका इंटरवल के बाद सीन आता है और वो थोड़े समय में ही सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. उन पर मुजरा और रोमांटिक सॉन्ग फिल्माया गया है, जो कमाल का है. मूवी में ऐसा लगता है कि चांदनी नहीं बल्कि मणि लीड रोल में हैं. जबकि वो इसमें सपोर्टिंग रोल में थीं. कुल मिलाकर डायरेक्शन को ठीक-ठाक कहा जा सकता है. हां, इसमें एक और चीज ये है कि ये मूवी अश्लीलता और द्विभाषीय शब्दों से कोसों दूर है.

फिल्म की एक खास बात ये है कि इसमें आपको संजय पांडे की एक्टिंग सब पर भारी पड़ती हुई दिखाई देगी. इसमें उनको दिल फेक दिखाया गया है. उनकी कॉमेडी कमाल की है. अभी तक आपने उन्हें विलेन के किरदार में देखा गया मगर अब उनका कॉमेडी वाला किरदार काफी जोरदार है. रितेश के साथ उनकी जबरदस्त कॉमेडी आपको फिल्म के साथ बांध रखेगी. यही वजह है कि इसे करीब डेढ़ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके प्रोड्यूसर दीपक शाह हैं. मूवी का निर्माण तान्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले किया गया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film, Ritesh pandey

Source link

Priyanka Chopra at UNGA: संयुक्त राष्ट्र महासभा में प्रियंका चोपड़ा ने दी जबरदस्त स्पीच पढ़िए क्या कहा बॉलीवुड एक्ट्रेस ने

दरवाजे की कुंडी और सिंक में लगी जंग से हैं परेशान? हटाने के लिए अपनाइए ये आसान तरीके