in

Bhojpuri Song: आ गया नीलकमल सिंह का धमाकेदार गाना, DJ OPERATOR बन भोजपुरी एक्ट्रेस संग मचाया धमाल

भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. बीते दिनों वो छठ गीतों की वजह से चर्चा में थे. अब इसी कड़ी में अपने गानों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने नया सॉन्ग ‘डीजे ऑपरेटर’ (DJ OPERATOR) का वीडियो रिलीज किया है. इसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttarakhandi) के साथ गजब परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही कमाल की परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत रही हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘डीजे ऑपरेटर’ (DJ OPERATOR) के वीडियो को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी बेस्ट जोड़ी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Neelkamal Singh-Shrishti Uttarakhandi Dance video) के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई इस पर झूमने पर मजबूर हो जाएगा. इनके गाने को लोगों से इतना प्यार मिल रहा है कि ये कुछ ही देर में ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साढ़े छह हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में देख सकते हैं एक्टर इसमें एक डीजे वाले बने हुए हैं और एक्ट्रेस उनकी लवर हैं. वो कह रही हैं कि उनके पिया डीजे बजाते हैं और इस पर कमाल के डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं. वो इसमें कभी साड़ी तो कभी घाघरा में नजर आ रही हैं. उनके डांस मूव्स को देखकर हर कोई दीवाना हो जाएगा. हर गानों की तरह ही इस गाने में भी सृष्टि अपने शानदार एक्सप्रेशंस दे रही हैं. इनकी कैमिस्ट्री तो बस देखते ही बन रही है.

गाना एक्ट्रेस ‘डीजे ऑपरेटर’ (DJ OPERATOR) को नीलकमल सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से गाया है और इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी (Neelkamal Singh-Shrishti Uttarakhandi Songs) की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इनके पहले भी कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं. इससे पहले दोनों छठ पर भी धमाल मचा चुके हैं. इसमें ‘उखिया मुखिया जी के खेत से’, ‘आवा जानू पुआरा के पीछावा’, ‘पनिया में लागल पियास’, ‘जोड़े-जोड़े फलवा’ जैसे गाने गा चुके हैं. दर्शक इनकी जोड़ी पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Neelkamal Singh

Source link

एस्ट्रोजन लेवल घटने से भी हड्डियां होती हैं कमजोर, जानें इससे बचने के तरीके

कई हेल्थ प्रॉब्लम्स से राहत दिलाती है लो हिस्टामाइन डाइट, जान लीजिए जरूरी बातें