in

Bhojpuri Song: गर्लफ्रेंड की हुई शादी तो रितेश पांडे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल! कहा- ‘दूध के धोवल नईखू’

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल मचा जाता है. इन दिनों एक्टर ऋचा दीक्षित के साथ गोरखपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘दूध के धोवल नईखू’ (Dudh Ke Dhowal Naikhu) रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. उनका नया गाना दिल टूटे आशिकों के लिए है. उनके इस गाने को एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘दूध के धोवल नईखू’ (Dudh Ke Dhowal Naikhu) के वीडियो को Shubh Labh Films-Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए परेशान दिख रहे हैं. उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड का रोल इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस निशा सिंह प्ले कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी शादी किसी और से हो रही होती है और एक्टर इसे देखकर काफी परेशान हो जाते हैं. वो अपने प्यार से दूर होने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं, जिसके बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. लोग उन्हें काफी समझाने की भी कोशिशि करते हैं. उनके इस वीडियो को 3.8 हजार व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

आपको बता दें कि रितेश पांडे का गाना (Ritesh Pandey gana) ‘दूध के धोवल नईखू’ (Dudh Ke Dhowal Naikhu) एलबम ‘पुड़ी बुनिया’ (Pudi Buniya) का है. इस गाने को रितेश पांडे ने अपनी बेहतरीन आवाजा से सजाया है. वीडियो को रितेश के साथ निशा सिंह पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. म्यूजिक कंपोजर विशाल भारती के साथ शुभम तिवारी हैं. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. प्रोडक्शन प्रीतम चौधरी का है. परिकल्पना छोटन पांडे की है.

वहीं, अगर रितेश पांडे के इसके अलावा की बात की जाए तो इसमें (Ritesh Pandey Bhojpuri Songs) ‘लाल घघरी’, ‘मछरी बनावतानी’ और ‘लव के स्वाद’ जैसे गाने हाल ही में रिलीज किए गए, जिसे फैंस और ऑडियंश ने भरपूर प्यार दिया. इसके साथ ही एक्टर इन दिनों गोरखपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यहां पर वो एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित (Richa Dixit) के साथ शूटिंग कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

Source link

Teacher’s Day 2022 Recipe: अपने शिक्षकों को फ्रूट आइसक्रीम खिलाकर लें उनका आशीर्वाद

मून गेजिंग मेडिटेशन से दूर होगा स्ट्रेस ! जानें यह हेल्थ पर कैसे करता है असर