in

Bhojpuri Song: छठी मइया की भक्ति में डूबे दिखे नीलकमल सिंह, बोले- ‘मथवा प लेके दउरवा’

भोजपुरी में इन दिनों छठी मइया के गीत लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. हर गानों को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. सारा माहौल भक्तिमय हो गया है. अब इसी कड़ी में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का नया छठ गीत ‘मथवा प लेके दउरवा’ (Mathava pa leke Daura) रिलीज किया जा चुका है. इसमें एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shristi Uttrakhandi) उनके साथ नजर आ रही हैं और दोनों ही एक्ट्रेस छठी मइया की भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं. इसमें वो साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath geet) ‘मथवा प लेके दउरवा’ (Mathava pa leke Daura) के वीडियो को नीलकमल सिंह के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर छठी मइया की खूब पूजा अराधना कर रहे हैं वो अपनी को एक्ट्रेस सृष्टि के साथ कमर भर पानी में भी खड़े हैं और मां को अर्घ दे रहे हैं. इसे दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर पीले कलर बनियान और धोती में तो कभी कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस सृष्टि को पीली साड़ी में दिखाई दे रही हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. इससे पहले वो साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में कर चुके हैं. इनकी जोड़ी को इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. इनका कोई भी वीडियो आ जाता है तो वो वायरल हो जाता है. इनकी परफॉर्मेंस और रोमांस तो लोगों का दिल ही जीत लेता है.

गाना ‘मथवा प लेके दउरवा’ (Mathava pa leke Daura) को जहां नीलकमल सिंह पर फिल्माया गया है वहीं, उन्होंने ही इस गाने को आवाज भी दी है. उनकी बेहतरीन आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल दिल को छू रहे हैं. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक सिशिर पांडे ने दिया है. वीडियो का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. कोरियोग्राफर विक्रम राजपूत हैं. इससे पहले एक्टर का गाना ‘धुलनिया के धक्का’, ‘बेवफा तुझको मैं बदनाम ना होने दूंगा’ और ‘ये गोटेदार लहंगा’ रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला है. छठ पर नीलकमल सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे और अन्य भोजपुरी स्टार्स के गाने जारी किए जा चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Neelkamal Singh

Source link

प्रोफेशन में आगे बढ़ना है तो ऐसे करें पर्सनैलिटी ग्रूमिंग, इन आदतों में लाएं बदलाव

हर वक्‍त ‘स्‍वार्थी’ होना नहीं होता है बुरा, जानें कब होती है केवल खुद के बारे में सोचने की जरूरत