in

Big Boss 16: सुंबुल तौकीर खान के पिता अपने मकसद में हुए कामयाब, कहा-‘वो अब वही कर रही जो मैंने उसे समझाया’

मुंबई: ‘इमली’ टीवी शो से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) इन दिनों सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में एक कंटेस्टेंट हैं. इस शो के शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और घर के अंदर रिश्तों के बनने बिगड़ने का खेल भी शुरू हो चुका है. वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट से सलमान काफी नाराज दिखे. सुंबुल के पिता शो के सेट पर आए और अपनी बेटी को काफी कुछ समझाया. इसके बाद संबुल ने शालीन भनोट और टीना दत्ता को माफ कर उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया. ये बात सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को रास नहीं आ रही. सुंबुल के पिता तौकीर हसन ने  खास बातचीत में अपने मकसद का खुलासा किया.

सलमान खान का धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ हमेशा की तरह धमाल मचा रहा है. घर में समीकरण बदलते नजर आ रहे हैं. न्यूज 18 Showsha से खास बातचीत में सुंबुल तौकीर खान के पिता का कहना है कि मेरी बेटी 18 साल की बेटी मेरी बातों को मान कर मैच्योरिटी दिखा रही है. नहीं तो वह आसानी से विक्टिम कार्ड प्ले कर सकती थी, लेकिन उसने  टीना दत्ता और शालीन भनोट को अपनी इमेज सुधारने का मौका दिया.

सुंबुल पर थी सबकी निगाहें वह शो जीत जाती
सुंबुल के पिता ने कहा कि ‘उसने मेरी बात मानी, मैं बताता हूं कैसे. जब मैं बिग बॉस में गया और मैंने उसे शलीन, टीना और सभी को लेकर बात की और जिस तरह सलमान सर से भी कहा कि संबुल चाहती तो विक्टिम कार्ड खेल जाती और तहलका मचा देती, वह चीजों को तोड़ देती, रोती-चिल्लाती या फिर कुछ भी करती, क्योंकि सबकी निगाहें उसके ऊपर थीं. लेकिन अगर वह ऐसा करती तो क्या होता ? वह उसी दिन शो जीत जाती, क्योंकि उसे जमकर सिम्पैथी मिलती और टीना-शलीन का क्या होता ? वे दोनों को राष्ट्रीय खलनायक बन जाते. और शायद अपनी इमेज सुधार नहीं पाते’.

सुंबुल के पिता अपने मकसद में कामयाब रहे
सुंबुल के पिता ने बताया कि ‘मैंने अपनी बेटी को जिस तरह की शिक्षा दी है, मुझे पता था कि वह अपना नेचर नहीं बदलेगी, घर के दूसरे लोगों की तरह चिल्लाएगी नहीं.  मेरा मकसद था कि वह अपनी इमेज दिखाए, इतना ही नहीं शलीन और टीना की इमेज सबके सामने साफ करना था और जो एक ट्राइंगल बनाया जा रहा, सुंबुल उससे दूर हो जाए, मैं इसमें कामयाब रहा’.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

Source link

Vaishali Thakkar Suicide Case: जिंदगी बहुत कीमती है हॉस्पिटल के बेड से वैशाली ठक्कर का पुराना वीडियो हुआ वायरल

दिवाली पर महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये मेकअप टिप्स, आसानी से मिलेगा फ्लॉलेस और आकर्षक लुक