in

‘Bigg Boss’ के समय रिलेशनशिप में थीं उर्फी जावेद, ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर दिया ऐसा जवाब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) लोगों के बीच अपने फैशन सेंस की वजह से मशहूर हैं. वे लगभग हर तरह की ड्रेस में फोटोशूट करवा चुकी हैं. एक्ट्रेस का अतरंगी अंदाज कई लोगों को बहुत भाता है और कई इसकी वजह से उनकी आलोचना करते हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताया. उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी की योजना पर बात की. फैशनिष्टा ने खुद को सिंगल बताया. उर्फी ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि वे कभी किसी रिलेशनशिप में रहेंगी. दरअसल, वे अपने अफेयर को पब्लिक नहीं करना चाहतीं.

उर्फी जावेद शादी के बाद ही पार्टनर के बारे में बताएंगी
उर्फी जावेद कहती हैं, ‘क्या कभी आपने मुझे किसी लड़के के साथ देखा है? कभी देख भी नहीं पाएंगे. मैं अपने रिश्ते को लोगों के सामने लाऊंगी, ऐसा मुमकिन नहीं लगता.’ ऐसा तभी मुमकिन होगा, जब वे शादी कर लेंगी. उन्होंने इसकी वजह भी बताई. दरअसल, वे लोगों की निगेटिविटी का जितना सामना करती हैं, शायद उनके ब्वॉयफ्रेंड के लिए उसे झेल पाना मुमकिन न हो.

‘बिग बॉस’ के दौरान रिलेशनशिप में थीं उर्फी जावेद
उर्फी कहती हैं, ‘मुझमें बहुत हिम्मत है, इसलिए इतना झेल लेती हूं, अपने पार्टनर के लिए क्यों परेशानी पैदा करूं. वह मेरी वजह से परेशान होगा. दरअसल, वे नहीं चाहतीं कि उनके साथी पर उनसे जुड़ी चीजों का बुरा असर पड़े. उन्होंने खुलासा किया कि वे जब बिग बॉस में थीं, तब एक रिलेशनशिप में आ गई थीं. वे पारस कलनावत के साथ रिश्ते में थीं. वे कहती हैं, ‘मैं अगर आज पारस के साथ होती, तो वह नहीं होती जो मैं आज हूं.’ उर्फी ने बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी में किसी का कंट्रोल पसंद नहीं है.

उर्फी जावेद को पसंद है अकेले रहना
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अकेलेपन का एहसास होता है, तो उर्फी बोलीं कि उन्हें अकेले रहना अच्छा लगता है. वे ज्यादा बाहर भी नहीं घूमती हैं. दोस्त भी बहुत कम हैं. वे कहती हैं कि अकेलापन सिर्फ एक नजरिया है. वे अकेले ही फिल्म देखने चली जाती हैं, रेस्तरां में अकेले ही खाना खाने के लिए जाती हैं.

Tags: Urfi Javed

Source link

मच्छरों को घर से दूर भगाने के लिए घर के गमलों में लगाएं ये पौधे

बच्चियों को पीरियड्स की सही जानकारी देना जरूरी, उन्हें समझाएं ये बातें