in

Bigg Boss फेम आर्यन वैद फ्लोरिडा की महिला एनी वॉरेन से करेंगे दूसरी शादी, फोटो शेयर कर फैंस से मांगा आशीर्वाद

मुंबई. ‘बिग बॉस’ फेम आर्यन वैद (Bigg Boss Fame Aryan Vaid) काफी समय से पर्दे से दूर हैं. अब, नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसमें कहा गया है कि वैद अब दूसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं. साल 2018 में आर्यन ने अपनी पहली पत्नी, एक अमेरिकी फोटोग्राफर एलेक्जेंड्रा कोपले से कुछ मतभेद होने के बाद तलाक के लिए अर्जी दी थी. अब आर्यन फ्लोरिडा की रहने वाली महिला अरिन ऐनी वॉरेन से आज शादी करने वाले हैं. दो दिन पहले उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने होने वाली पत्नी के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी.

आर्यन वैद ने अरिन ऐनी वॉरेन (Arin Anne Warren)  के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “3 दिन में मिस्टर और मिसेज वैद हो जाएंगे. हम आपके आशीर्वाद, प्यार और सभी शुभकामनाएं की उम्मीद करते हैं… इस जोड़ी को आशीर्वाद दीजिए.” पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन की होने वाली पत्नी एनी फ्लोरिडा की मूल निवासी है और दोनों पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आर्यन वैद ने होने वाली पत्नी संग फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @thearyanvaid)

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के करीबी एक सूत्र ने बताया कि आर्यन वैद इस साल 29 अक्टूबर को क्लियरवॉटर बीच स्थित होटल हयात में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. आर्यन ने पिछले साल दिसंबर में अरिन ऐनी वॉरेन को प्रपोज किया था और इसके जवाब में अरिन ने खुशी-खुशी हां कह दी और उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लिया.

Bigg Boss 16: सलमान खान ने शो में आते ही ये क्या किया? अर्चना गौतम और शालीन भनोट को पड़े थप्पड़!

आर्यन के परिवार से मिली अरिन

बाद में अरिन आर्यन के परिवार से भी मिली. सूत्र ने कहा, “वह जल्द से जल्द शादी करना चाहती थीं और आर्यन उनसे शादी करने जा रहे हैं.” रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि दोनों 3 साल पहले एक म्युचल फ्रेंड की पार्टी में मिले थे और इसके बाद से दोनों की मुलाकातों का दौर शुरू हुआ. दोस्ती प्यार में बदल गई और अब शादी होने जा रही है.

आर्यन इन टीवी शोज में आए नजर

बता दें कि आर्यन वैद बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट कर चुके हैं. उनके गेम और पर्सनैलिटी से ऑडियंस काफी इम्प्रेस हुई थी. इसके अलावा, आर्यन ने ‘रब से सोहना इश्क’ शो में लंदन के कैब ड्राइवर हैरी की भूमिका में दिखाई दिए. उन्हें ‘उड़ान’ और ‘संतोषी मां’ जैसे पॉपुलर शो में भी देखा गया था.

Tags: Bigg boss, TV Actor

Source link

Vastu Tips: घर में ये 5 पेड़-पौधे लगाने से हो सकती है धन की हानि

मैट्रिमोनियल साइट पर ढूंढ रही हैं पार्टनर? महिलाएं जरूर अपनाएं ये सेफ्टी टिप्स, नहीं होगा फ्रॉड