in

Bigg Boss 16: अंकित ने अपने रिश्ते को लेकर कही ऐसी बात, दंग रह गईं प्रियंका, खुशी का नहीं रहा ठिकाना

मुंबई : ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16) में वीकेंड का वार हो और कुछ खास नजर ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. आज वीकेंड का वार में करण जौहर (Karan Johar) ने कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती भी की और उनकी जमकर क्लास भी लगाई. शो शुरू होती ही दिखाया गया कि एक बार फिर निमृत, शिव, एम सी स्टैन और टीन दत्ता, अर्चना के खिलाफ बगावत पर उतर आते है. नागोरी, और अर्चना के बीच हुए पंगे पर भी काफी बात होती है. बातचीत के दौरान करण निमृत, शिव, शालीन, साजिद खान से गोरी के बिहेवियर पर भी सवाल करते हैं. सब को गोरी का सपोर्ट करते देख करण भड़क जाते हैं और सभी की क्लास लगाते हैं.

सबसे ज्यादा क्लास करण ने गोरी नागोरी की लगाई. इतना ही नहीं वह तो यह तक पूछते हैं कि आपको इस शो में रहना है या यहां से बाहर जाना है. हालांकि बाद में गोरी माफी भी मांगती हैं. पिछले कुछ समय से शो में अर्चना काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं, जिसकी वजह से वह घरवालों के निशाने पर भी आ जाती हैं लेकिन वह बिंदास अपनी हर बात सामने रखती हैं.

बरकरार है अर्चना की कैप्टेंसी
बात अगर वीकेंड के वार की करें तो करण ने शो में पूरी तरह अर्चना को सपोर्ट किया. जानकारी के लिए बता दें इन दिनों अर्चना को काफी पसंद किया जा रहा है.सोशल मीडिया पर यूजर्स, अर्चना का सपोर्ट करने पर करण की तारीफ कर रहे हैं. वहीं ये भी कमेंट कर रहे हैं कि गोरी जो कर रही है गलत कर रही हैं उनका बिहेवियर बर्दाश्त के लायक नहीं है.

सामने आया प्रियंका और अंकित का प्यार
प्रियंका और अंकित एक बार फिर शो में परफॉर्म करते नजर आए. प्रियंका शो में अंकित से कहती हैं कि वह उनके अच्छे दोस्त हैं, जबकि अंकित कहते हैं कि हमारे रिश्ते का पहला पड़ाव पार हो चुका है. आगे कुछ भी हो सकता है. प्रियंका भी अंकित की बातें सुनकर काफी हैरान हो जाती हैं. करण भी प्रियंका और करण के प्यार के चर्चे करते हैं. साथ में शालीन भट्ट, टिना दत्ता और सुंबुल की कहानी को अपनी फिल्म कुछ कुछ होता से रिलेट करते हैं.

Tags: Bigg boss, Karan johar

Source link

30 की उम्र के बाद दांतों को होती है एक्‍स्‍ट्रा केयर की ज़रूरत, इन बातों का रखें ख्‍याल

दिवाली में सेहत से न करें कंप्रोमाइज, इन चीजों को ज्यादा खाने से बढ़ सकता है कोलेस्ट्रॉल