in

Bigg Boss 16: क्या अब अलग हो जाएंगी शालीन भनोट और टीना दत्ता की राहें?, प्रोमो में हुआ खुलासा

मुंबई: Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में आपसी मतभेद के अलावा कहीं कहीं प्यार के फूल भी खिलते नजर आ रहे हैं. हाल ही के एक प्रोमो में अंकित ने प्रियंका से अपने प्यार का इजहार किया था. वहीं दूसरी और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) की नजदीकियां भी बढ़ती नजर आई थी. देखते ही देखते ‘बिग बॉस’ के घर में ये रिश्ते मजबूत होते जा रहे हैं. लेकिन हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें शालीन और टीना के रिश्ते में दरार पड़ती नजर आ रही है. फैन्स भी उनके इस वीडियो पर काफी इमोशनल रिएक्शन दे रहे हैं.

देखा जाए तो इस बार ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16)में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स हर दिन कुछ नए हंगामे के साथ तैयार रहते हैं. घर के अंदर भी दो ग्रुप बन गए हैं. पता ही नहीं चलता कि कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब दुश्मन.

टीना-शालीन के रिश्ते में दरार
हाल ही में मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें टीना दत्ता और शालीन भनोट एक टास्क के दौरान आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. घर के सदस्यों के साथ फैंस के लिए भी ये काफी हैरानी वाली बात है कि शालीन और टीना के बीच दरार आ रही है. शालीन अपने रूम में होते हैं. टीना आती हैं और कहती हैं कि मैं नहीं जानती कि तुम और एमसी स्टैन मुझे अलग-अलग बातें क्यों कह रहे हो. शालीन उस समय पहले से ही गुस्से में होते हैं. इसी बीच वह टीना पर चिल्लाते भी हैं और कहते हैं कि मैं जिंदगी में कभी किसी से झूठ नहीं बोलता. बस फिर क्या था टीना रोने लगती हैं और कहती हैं कि मैं इससे काफी हर्ट हुई हूं.

टीना पर चीखने लगे शालीन
शालीन और टीना का ये विवाद यहीं नहीं रूका शालीन आगे कहते हैं कि तुम मेरा नाम लेने का भी अधिकार खो चुकी हो. टीना ने शालीन पर आरोप लगाते हुए एक एपिसोड में कहा था कि तुमने मुझे बोला तुम लायक नहीं हो. यह बात भी मुझे तुम्हारी बहुत बुरी लगी थी. वैसे इस प्रोमो को देखकर ये तो साफ हो गया है कि टीना और शालीन के बीच अब पहले वाली बात नहीं रही है. दोनों की दोस्ती और या यूं कहिए कि अटैचमेंट में अब कहीं न कहीं दरार आती ही नजर आ रही है.

Tags: Bigg boss, Tina Dutta

Source link

दिवाली से पहले करें मंदिर की सफाई, दीवारों का कालापन दूर करने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

धुंधला दिखाई देना हो सकता है किसी बड़ी बीमारी का संकेत, जानें क्या है कारण