in

Bigg Boss 16: क्या बिना किसी रूल्स के खेला जायेगा ‘बिग बॉस 16’? सलमान खान ने नए प्रोमो में दिया हिंट

Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस के आने वाले सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में मेकर्स ने अब एक नए प्रोमो के साथ सभी के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. मंगलवार की सुबह, कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें  सलमान खान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो के इस सीजन में कोई रूल्स नहीं होंगे. इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट और शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ गई है.

इस प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस के सेट  पर काम कर रहे क्रू की एक झलक से होती है, जहां सलमान खान अपने दबंग स्टाइल में यह कहते हैं, “रूल ये है कि कोई रूल नहीं है. देयर इज ऑलवेज फर्स्ट टाइम एंड देयर इज ऑलवेज नेक्स्ट टाइम दिस इज बिग बॉस टाइम”.

इस प्रोमो वीडियो के सामने आते ही कई सारे फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक फैन लिखते हैं कि “ओ गॉड बिग बॉस आने वाला है.” तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “इस बार नो  रूल्स मतलब फुल मारा-मारी….नाइस.”

आपको बता दें कि चैनल द्वारा इससे पहले और एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें सलमान खान कहते नज़र आए थे, “इस बार बिग बॉस अपना गेम खेलेंगे.  इस प्रोमो का कैप्शन था, “इन 15 सालो में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की ️देखिए  बिग बॉस 16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर!”.

ये हो सकते हैं संभावित कंटेस्टेंट्स

प्रोमो के अलावा शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नामों  को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है.  कई रिपोर्ट के मुताबिक़ इस साल कई सारे नामी चेहरे शो में हिस्सा ले सकते हैं. इन नामों की सूची में अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, पूनम पांडे, और जन्नत जुबैर सहित अन्य कई बड़े नाम शामिल हैं.

पारस कलनावत हो सकते हैं शो का हिस्सा

इनके अलावा मुनमुन दत्ता और फैसल शेख को भी इस सीजन के लिए मेकर्स द्वारा ऑफर दिया  गया था.  अनुपमा फेम पारस कलनावत जो फिलहाल  ‘झलक दिखला जा’ में देखे जा सकते हैं. उन्हें भी मेकर्स द्वारा बिग बॉस  के लिए  ऑफर दिया  जा सकता है.

Tags: Bigg boss, Colors tv, Entertainment news., Salman khan

Source link

महाराष्ट्र में 300 पदों पर निकली सरकारी भर्ती,अभी करें आवेदन | mahagenco recruitment 2022 300 executive engineer and other posts, government jobs

ज्यादा शराब पीने के क्या है साइड इफेक्ट, कैसे करता है दिमाग और शरीर पर असर, जानें