in

Bigg Boss 16: गौतम विज के बेघर होने के बाद सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक बने नए कैप्टन

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)’ के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को-हाउसमेट गौतम विज के बेघर होने के बाद अब घर के कैप्टन बन गए हैं. कलर्स चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, एक नए कप्तानी कार्य की घोषणा की गई है, जहां घरवाले अगले कैप्टन का चयन करेंगे. वे घरवालों से चयन और कैप्टन चुनने के कारणों को सुनते नजर आएंगे.

हालांकि अब्दु रोजिक को इस हफ्ते घर का कैप्टन घोषित किया जाएगा. अब्दु एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, अभिनेता और पहलवान हैं. उनके नाम दुनिया के सबसे छोटे गायक होने का रिकॉर्ड है. वहीं, दूसरी ओर शालीन भनोट बीते कुछ दिनों से चिकन को लेकर बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें प्रोटीन के लिए चिकन की जरूरत है.

ऐसे में चिकन न मिलने पर वह ‘बिग बॉस’ से काफी नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से भी झगड़ा कर लिया है. अब इस बवाल में खुद बिग बॉस को भी शामिल होना पड़ा है. ‘बिग बॉस’ के घर में राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स का नाराज होना कोई नई बात नहीं हैं. शो के हर सीन में कंटेस्टेंट इस बात की शिकायत करते नजर आ ही जाते हैं.

कई बार तो राशन को लेकर विवाद काफी बढ़ जाता है. अब हालिया सीजन में भी कंटेस्टेंट शालीन भनोट चिकन न मिलने से बौखलाए हुए हैं और इसी वजह से उन्होंने न सिर्फ बाकी घरवालों से बल्कि खुद बिग बॉस से भी पंगा ले लिया है.

Tags: Bigg boss

Source link

‘नाइट आउल’ को टाइप-2 डायबिटीज और हार्ट डिजीज का अधिक खतरा, जानिए कैसे

सर्दियों में हो सकती है आंखों में ड्राइनेस, बदलते मौसम में इन बातों का रखें ध्यान