in

Bigg Boss 16: घरवालों ने एविक्शन रोकने के लिए चुकाए 25 लाख रुपए, प्रियंका चौधरी-शिव ठाकरे में हुई लड़ाई

मुंबई. Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar: ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट ‘शनिवार का वार’ एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. सलमान खान ने शुरुआत में साजिद खान को रोस्ट किया. उन्होंने साजिद का डबल स्टैंडर्ड बताया. घरवालों ने भी साजिद पर तरह-तरह के आरोप लगाए. इसके बाद सलमान ने फिल्म में ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) की कास्ट हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र का वेलकम किया. सोनाक्षी और हुमा ने घरवालों के गेम की तारीफ की. सोनाक्षी ने अर्चना गौतम को बताया कि वह काफी अच्छा खेल रही हैं. फिर सलमान ने गौतम विज और अर्चना एक टास्क दिया.

अर्चना और गौतम ने इस फनी टास्कू को बखूबी किया. इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स- सौंदर्या शर्मा, अर्चना और सुंबुल तौकीर को अपने पास बुलाया. उन्होंने तीनों को सौंदर्या और गौतम विज के तीन वीडियो दिखाए. इन वीडियो को देखकर सौंदर्या हैरान हो गई. दो वीडियो बाथरूम के अंदर के थे. एक वीडियो में शालीन भनोट और निमृत कौर, गौतम विज के सामने सौंदर्या का मजाक उड़ा रहे थे.

Bigg Boss 16: गौतम विज की हरकत को देख टूटा सौंदर्या शर्मा का दिल, रोते हुए बोलीं- ‘मेरी इज्जत तो रख लेते’

यह दिखाने के बाद सलमान खान ने सौंदर्या शर्मा (Soundrya Sharma) को बताया कि जिसका वो सपोर्ट कर थीं, उसने उनका सपोर्ट नहीं किया. इसके बाद सलमान एविक्शन की प्रक्रिया को बताते हुए कहते हैं कि एविक्शन के लिए घरवाले ही किसी एक को चुनेंगे. फिर सलमान तीनों नॉमिनेटेड सदस्यों से अपने-अपने लिए एक को-कंटेस्टेंट चुनने के लिए कहते हैं. सौंदर्या गौतम को चुनती हैं. अर्चना गौतम प्रियंका चौधरी को और सुंबुल तौकीर साजिद खान को.

सलमान खान चुने हुए कंटेस्टेंट्स को एक बजर के पास खड़े होने के लिए कहते हैं और बताते हैं कि सलमान अगर किसी ने भी बजर बजाया तो को भी एमिलिनेट नहीं होगा और शो के विजेता की ईनाम राशि से 25 लाख रुपए कंटेंगे. अगर किसी ने बजर नहीं बजाया तो कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर होगा, लेकिन पहले साजिद, फिर गौतम और आखिरी में प्रियंका बजर बजा देती हैं और इस तरह इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेट नहीं होता है.

शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी की लड़ाई

इसके बाद सौंदर्या शर्मा सबसे गौतम विज से रो रोकर खूब सुनाती हैं. वहीं, प्रियंका चौधरी, बजर दबाने का सारा ठीकरा साजिद खान पर फोड़ने की कोशिश करती है, जिससे शिव भड़क जाते हैं. इसे लेकर वह प्रियंका से बात करते हैं कि उन्होंने भी तो बजर दबाया था. लेकिन दोनों के बीच बात बहस और लड़ाई में बदल जाती है. इस बीच में टीना और प्रियंका की भी बहस होती है.

सुंबुल तौकीर और अर्चना गौतम के बीच छिड़ी बहस

एपिसोड के आखिरी में अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर के बीच भी बहस देखने को मिलती है. अर्चना सुंबुल को कहती है कि उसे उन वीडियोज के बारे में घरवालों को नहीं बताना चाहिए था, जो सलमान खान सिर्फ नॉमिनेटेड लोगों को दिखाया था. इस पर वह भड़क जाती है. आगे आने वाले एपिसोड में दोनों की तीखी लड़ाई देखने को मिलेगी.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Source link

स्किन केयर में ट्राई करें ये नेचुरल फ्रूट ब्लीच, केमिकल बेस्ड ब्लीच को कहें गुडबाय

Chana Sandwich Recipe: बचे हुए चने की सब्जी से बनाएं सैंडविच, टेस्ट आएगा बहुत पसंद