in

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने सौंदर्या शर्मा पर इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स खरीदने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के नए एपिसोड में टीना दत्ता ने साथी कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा पर इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स खरीदने का आरोप लगाया है. शालीन भनोट से बात करते हुए, टीना ने कहा कि उन्होंने पिछले 10 सालों में अपने लिए एक ब्रांड बनाया है और वे सौंदर्या से पहले समाप्त नहीं होने वाली थीं, जो दावा करती हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जिसे उन्होंने वास्तव में पैसे से खरीदा है.

टीना ने कहा कि वे घर के अंदर सभी के गंदे राज जानती हैं और उन्हें शालीन के अलावा किसी की परवाह नहीं है. टीना ने शालीन से कहा, ‘केवल आप ही मुझे घर में प्रभावित करते हैं. सौंदर्या शर्मा के इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. टीना ने यहां तक ​​​​कहा कि इतने फॉलोअर्स होने के बावजूद, सौंदर्या को उनकी तस्वीरों पर मुश्किल से 25-30 कमेंट मिलते हैं.

पिछले एपिसोड में, टीना शालीन के एक टास्क के दौरान उनके पास नहीं आने पर परेशान हो गई थीं, जिसमें बिग बॉस ने घोषणा की थी कि घर की महिलाओं को कम से कम पांच पुरुषों को चॉकलेट खाने के लिए राजी करना है और उनसे तारीफ बटोरनी है, जो पहले इस काम को पूरा करेगा, वह जीत जाएगा. जब निम्रत ने टास्क खत्म किया, तो टीना बाथरूम में रोई और निम्रत से पूछा कि क्या शालीन ने सच में सोचा था कि वे उन्हें चॉकलेट खाने के लिए कहेंगी.

दूसरी ओर, साजिद खान से अर्चना गौतम नाराज हो गई थीं, क्योंकि उन्होंने उनका क्रोइसैन खाया था. अर्चना और साजिद की बहस हो गई थी. अर्चना ने साजिद पर दूसरों का खाना उनकी सहमति के बिना खाने का आरोप लगाया था, हालांकि बाद में उन्होंने इस लड़ाई को सुलझा लिया. बता दें कि सलमान खान बीते दिनों डेंगू से पीड़ित थे. वे अब स्वस्थ हैं. उन्हें ‘शुक्रवार का वार’ को होस्ट करते हुए देखा गया.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

Source link

बालों की दिक्कतों को दूर करने के लिए गुलाब जल समेत इन नेचुरल चीजों का करें इस्तेमाल, मिलेंगे कई और फायदे

गिलोय को अपने डेली डाइट में शामिल करने के 5 आसान तरीके और जानदार फायदे