in

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने टीना दत्ता को सुनाई बुरी खबर, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस को छोड़ना पड़ा घर!

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ का लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ. इस टास्क में घर के पूर्व कैप्टन रह चुके अर्चना गौतम, गौतम विज, निमृत कौर और शिव ठाकरे को अगला कैप्टन चुनने का मौका मिला है. टास्क के बीच में लेटेस्ट एपिसोड खत्म हो गया. हालांकि अबतक हुए टास्क के बाद तीन कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनमें अब्दु रोजिक, एमसी स्टैन और सुंबुल तौकीर शामिल हैं. इस टास्क के दौरान और इससे पहले घरवालों के बीच काफी हंगामा देखने को मिला. जहां बिग बॉस ने शालीन भनोट को कन्फेशन रूम में बुलाकर बार-बार चिकन मांगने को लेकर फटकरा लगाई. वहीं, टीना दत्ता को बुलाकर एक बुरी खबर शेयर की.

टीना दत्ता को एपिसोड में कुछ देर के लिए घर से बाहर जाना पड़ा क्योंकि उनके पालतू डॉगी रानी का निधन हो गया था. एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस टीना को कन्फेशन रुम में बुलाते हैं. कन्फेशन रूम में पहुंचने पर, टीना को सूचित किया जाता है कि बाहरी दुनिया में उसके जीवन में कुछ हुआ है और उसे कुछ समय के लिए घर छोड़ना होगा. इस खबर को सुनकर टीना चौंक जाती हैं.

Bigg Boss 16: शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक बने घर के नए कैप्टन

टीना को पता चल जाता है कि उनके पालतू कुत्ते रानी का निधन हो गया. अभी पिछले हफ्ते ही बिग बॉस ने टीना को उनके पालतू कुत्ते की तबीयत खराब होने की जानकारी भी दी थी. जब टीना घर में वापस आई, तो शालीन ने उन्हें इमोशनल सपोर्ट दिया और पूछा कि क्या हुआ, जिस पर टीना कहती है, “मेरे साथ बाहर आओ. मुझे बाथरूम जाना है.”

रानी के निधन से टीना दुखी

टीना दत्ता ने कहा, “बिग बॉस ने मुझे बताया कि मेरी रानी का आज निधन हो गया. दुखद बात यह है कि मैं उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकती.” इसके बाद, बिग बॉस कैप्टेंस टास्क का अनाउंसमेंट करते हैं और इसके नियम समझाते हैं. शालीन टीना से कहते हैं कि वह गौतम विज के पास उनसे कैप्टन बनने का फेवर मांगे.

टीना ने कैप्टेंसी टास्क में लिया हिस्सा

टीना दत्ता पहले बात करती है. गौतम सोचने के लिए बोलता है. लेकिन शालीन टीना को फिर से बात करने के लिए कहते हैं. इस बार वह टीना से कहते हैं कि वह गौतम को रानी के बारे में बताएं और फिर कैप्टन बनने का दावा करें. लेकिन टीना रानी का नाम लेकर गौतम से बात करने से मान कर देती हैं.

Tags: Bigg boss, Tina Datta

Source link

DU admissions 2022 में खाली बची सीटों की लिस्ट 4 नवंबर को होगी जारी, जानें पूरी डिटेल | du admissions 2022 vacant seat list after 2nd round allotment

Dabeli Recipe: फेमस गुजराती स्ट्रीट फूड दाबेली का लेना है स्वाद तो इस सिंपल तरीके से बनाएं