in

‘Bigg Boss 16’ में एंट्री से पहले मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं? जानें क्या है सच्चाई

मुनव्वर फारूकी को कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो ‘लॉक अप’ से काफी लोकप्रियता मिली है और अब यह स्टार कॉमेडियन जल्द ही ‘बिग बॉस 16’ में दिखने वाले हैं, लेकिन इन दिनों मुनव्वर के सुर्खियों में बने रहने का कारण कुछ और ही है.  ‘बिग बॉस 16’ में  एंट्री से ठीक पहले सोशल मीडिया पर कॉमेडियन और उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला के ब्रेकअप की काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. कहीं ये अटकलें महज एक पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं, जानिए आखिर क्या है मुनव्वर और नाजिला के ब्रेकअप का सच?

बीते दिनों, सोशल मीडिया पर मुनव्वर और नाजिला के ब्रेकअप को लेकर काफी बातें हो रही थीं. दरअसल, मुनव्वर और नाजिला ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था, जिसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स ने यह दावा किया था कि कॉमेडियन और उनकी गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप हो गया है.

Munu dil le le😂♥️♥️ i love this boy😂😂😂 #MunawarFaruqui #TejRan pic.twitter.com/uvt1Rk4zkX

— TEJRAN SHAKAL DIKAOO😭 (@happysoul_101) September 15, 2022

अब इंस्टाग्राम पर नाजिला के साथ एक वीडियो डालते हुए मुनव्वर ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया है. इस वीडियो में मुनव्वर हेडलाइन्स पढ़ते नजर आते हैं और नाजिला हंसते हुए गोला खाते दिख रही हैं. मुनव्वर इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि क्या फूंक रहे हैं यह लोग?.

इस वीडियो ने उनके ब्रेकअप की अफवाहों को भले दर-किनार कर दिया हो, लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि कहीं ये ब्रेकउप न्यूज महज एक पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं था?

‘लॉक उप’ के बाद ‘रिलेशनशिप’ को पब्लिक किया था
बता दें कि ‘लॉकअप’ के विनर मुनव्वर फारूकी ने शो के बाद ही नाजिला के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया था और इसके बाद से दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ कई सारी फोटो भी शेयर की थीं. मुनव्वर और नाजिला को कई इवेंट्स में भी एक साथ देखा गया है और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की काफी फैन फॉलोइंग है. दोनों के साथ होने की खबर सामने आने के बाद, इनके फैंस यकीनन काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं.

Tags: Munawar Faruqui

Source link

Malai Paneer Recipe: ज़ायकेदार डिनर का लेना चाहते हैं मज़ा तो बनाएं मलाई पनीर

हैवी डिनर के बाद बॉडी को करना है रिलैक्स तो ट्राई करें ये 5 डिटॉक्स करने वाली चाय