in

Bigg Boss 16: राशन का त्याग कर कैप्टन बने गौतम विज, भड़के घरवालों ने उतारा ‘लालच’ का भूत

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने ‘शनिवार का वार’ को होस्ट किया. सलमान ने एक बाद फिर गौतम विज को कप्तान बनने का मौका दिया. सलमान ने गौतम को कहा कि घर का कैप्टन बनने के लिए उन्हें घर का राशन छोड़ना होगा और गौतम ने वही किया जो उनके लिए सही था. गौतम ने घर का पूरा राशन छोड़ने का फैसला किया और कैप्टन बनने का चयन किया. गौतम के इस फैसले से सभी घरवाले परेशान होते हैं और उन्हें तरह-तरह की बातें कहते हैं. घर में उनकी गर्लफ्रेंड बनीं सौंदर्या शर्मा भी उनके फैसले पर आपत्ति जताती है.

बता दें कि सौंदर्या शर्मा ने बीते गुरुवार को आए एपिसोड में गौतम विज को कप्तान बनाने के लिए राशन की कुर्बानी दी थी. इसलिए, यह हैरान कर देने वाला था जब सौंदर्या ने गौतम के इस कदम से नाखुशी जाहिर की. घरवालों के रिएक्शन को देखते हुए बाद में गौतम ने अपना फैसला वापस लेने का सोचा. हालांकि बिग बॉस ने साफ मना कर दिया और सारा राशन स्टोर रूम में जमा करने को कहा.

बिग बॉस ने बाद में अपने आदमियों को राशन लेने के लिए घर के अंदर भेज दिया. घर का राशन जाता देख अर्चना गौतम और साजिद खान अपना आपा खो देते हैं. अर्चना गौतम को भला-बुरा कहती हैं, जबकि साजिद काफी अग्रेसिव नजर आते हैं और उन्हें खूब गालियां देते हैं. वह गौतम के पास जाकर लड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन एमसी स्टैन, निमृत कौर और शिव ठाकरे ने उन्हें रोक दिया.

गौतम सलमान खान से भी अपील करते हैं कि राशन की कुर्बानी कर उन्हें घर का कप्तान नहीं बनना है. लेकिन सलमान भी फैसला नहीं बदलते. अब गौतम घर के नए कैप्टन बन गए हैं. इसके बाद एलिमिनेशन की बारी आती है. सलमान कहते हैं कि इस हफ्ते घर से कोई भी एलिमिनेट नहीं होगा. हालांकि सलमान इससे पहले गौतम और अब्दु रोजिक का नाम लेते हैं. जिस पर घरवाले रिएक्ट करते हैं.

फिर बिग बॉस हाउस में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर आते हैं. ये तीनों घर में जाते हैं और घरवालों के साथ भूत उतारने का एक गेम खेलते हैं. ज्यादातर घरवाले गौतम के फैसले की वजह से उनका बुलाते हैं और भूत उतारते हैं. शिव ठाकरे गौतम के साथ शालीन भनोट को बुलाते हैं. वह शालीन पर से एक्टिंग और नकली होने का भूत उतारते हैं.

Tags: Bigg boss

Source link

उज्जैन जा रहे हैं तो आसपास की इन जगहों को एक्सप्लोर करना ना भूलें

सामान्य लोगों की तुलना में एथलीट की हार्ट रेट होती है कम, जानें इसके पीछे का कारण