in

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की वजह से क्या अलग हो जाएंगे प्रियंका और अंकित के रास्ते?

मुंबई: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड में दो प्यार करने वाले आपस में बहस करते नजर आने वाले हैं. अब तक आपने शो के हर एपिसोड में इन दोनों कंटेस्टेंट की लव स्टोरी ही देखी होगी. दरअसल, शालीन कई बार बिग बॉस से चिकन को लेकर डिमांड कर चुके हैं. उनकी इस बात को लेकर अब्दु रोजिक बार-बार शालीन को चिढ़ाते भी हैं. प्रियंका भी इस दौरान अब्दु को सपोर्ट करती नजर आती हैं. लेकिन शालीन, अब्दु को छोड़कर प्रियंका की बात पर नाराज हो जाते हैं और गुस्सा करने लगते हैं.

प्रियंका को घर के बाकी कंटेस्टेंट्स वैसे भी कहते हैं कि वह हर किसी के पंगे में हाथ डालती है. प्रियंका की बात पर शालीन भड़क जाते है और फिर ये विवाद बढ़ ही चला जाता है. शालीन, प्रियंका को औकात तक को लेकर कमेंट कर देते हैं. लेकिन ये सब सुनकर प्रियंका भी कहां चुप रहने वाली थीं. वह कहती हैं कि आपका असली चेहरा मैंने आपको दिखाया है. बस मेरे से पंगा मत लो. देखते ही देखते प्रियंका गुस्से से लाल हो जाती है. वह बार-बार शालीन को खरी खोटी सुनाती हैं.,

अंकित और प्रियंका के अलग हुए रास्ते
प्रोमो में दिखाया गया है कि इन सबके बीच अंकित भी प्रियंका को ही सुनाने लगते हैं कि तुम भी वही करती हो जो वो करता है. ऐसे में प्रियंका इमोशनल हो जाती हैं और दोनों एक-दूसरे से नाराजा हो जाते हैं. हालांकि इसके बाद साजिद दोनों के बीच सुलह कराने का काम करते हैं. प्रियंका साजिद से कहती है कि वह इसका इन्वॉलवमेंट करवाना चाहती हैं, इसके साथ हमेशा खड़ी रहती हूं, तो अंकित कहते हैं कि मत किया करो मेरे लिए. मत सोचो मेरा. तुम्हें मेरी केयर करनी की जरूरत नहीं है. तुम अपना देखो, मैं अपना देखता हूं.’

हिना खान ने ब्लू ड्रेस में गिराई बिजली, अदाएं देख मचल पड़े फैन्स, देखें फोटो

प्रोमो में अंकित और प्रियंका के झगड़ को साजिद खान खत्म कराने का काम करते हैं. प्रियंका कहती हैं कि अपना ये एटीट्ययूड ऐसे ही रखना तो साजिद कहते हैं कि उसमे एटीट्यूड नहीं है. इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं कि साजिद जी आपको नहीं पता मैंने झेला है 2 साल. अंकित कहते हैं हां तुमने झेला तो अब मत झेलो.

प्रियंका-अंकित को बताया दमदार खिलाड़ी
जल्द ही बिग बॉस टीवी के घर में अभिनेता करण वी. ग्रोवर और कनिका मान अपने दोस्तों प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के गेम की तारीफ करते नजर आएंगे. करण ने कहा कि अंकित और प्रियंका दोनों ही अच्छे खिलाड़ी हैं और वे प्रबल दावेदार हैं. वास्तव में एक बिंदु पर यअगर वे एक दूसरे का समर्थन करते हैं, तो उसी स्थान पर वे टफ कॉम्पिटिटर हैं. कनिका ने भी प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा कि वह समझदार हैं. मैं सिर्फ प्रियंका के लिए ‘बिग बॉस’ देख रही हूं, और वह घर के सबसे शक्तिशाली कंटेस्टेंट में से एक हैं. उनमें विनर बनने के गुण भी हैं. एक विजेता का व्यक्तित्व यही होता है जो प्रियंका का है.

Tags: Bigg boss

Source link

Delhi AIIMS: हड्डी रोगियों के लिए बड़ी खुशखबरी, एम्स दिल्ली में प्रत्यारोपण कराना अब और सस्ता

रोजमर्रा की ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं डायबिटीज का मरीज