in

Bigg Boss 16: सलमान के शो में हिस्सा लेंगी नुसरत जहां निजी जिंदगी को लेकर रहीं है सुर्खियों में


Publish Date: | Sat, 03 Sep 2022 12:03 PM (IST)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को लेकर फिलहाल जबरदस्त बज बना हुआ है। सलमान खान का यह रियलिटी शो जल्द ही शुरू होने वाला है। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे इसकी भी चर्चा जोरों-शोरों पर चल रही है। इस बार बिग बॉस 16 में फैजल शेख, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, मुनव्वर फारूकी इन लोगों के शो में हिस्सा लेने की खबरें हैं। अब हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई हैं कि बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां शो में हिस्सा लेने वाली हैं। बिग बॉस के मेकर्स ने अपने शो के लिए नुसरत को अप्रोच किया है।

निजी जिदंगी को लेकर बनी सुर्खियों में

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक नुसरत भी अब इस शो पर हिस्सा लेने का विचार कर रही हैं। बिग बॉस के मेकर्स और नुसरत ने चुप्पी साधी हुई है। आधिकारिक रूप से उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि बिग बॉस 16 टीवी के विवादित शोज में से एक है। वहीं नुसरत अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। अगर वे इस शो में हिस्सा लेती हैं तो यह काफी रोचक हो जाएगा। बिग बॉस 16 का प्रीमियर 8 अक्टूबर को किया जा सकता है। शो को इस बार का सीजन भी सलमान ही होस्ट करेंगे। खबरें आ रही थी कि सलमान ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है।

शो का हिस्सा बनेंगी नुसरत

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। शादी की हर एक रस्म को काफी भव्य तरीके से किया गया था। लेकिन बाद वे अलग हो गए थे। नुसरत ने बाद में ये कहते हुए सभी को हैरान कर दिया था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी तो ये कानूनी रूप से मान्य नहीं है। वे लिव इन रिलेशनशिप में थे। निखिल से अलग होने के बाद नुसरत बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं। पिछले साल उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। उनके बेटे का नाम यिशान है।

Posted By: Sandeep Chourey

 



Source link

सेपरेशन के बाद फिर से साथ रहने का ले रहे हैं फैसला, तो ये 5 टिप्‍स आएंगे आपके काम

VIDEO: रणबीर कपूर की तेलुगु सुन इतने खुश हो गए एसएस राजामौली, भागकर आए और लगा लिया गले