in

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो 1 अक्टूबर से होगा शुरू? जानें प्रीमियर एपिसोड से जुड़ी डिटेल

सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. दर्शकों को बिग बॉस काफी पसंद है. सलमान खान काफी लंबे समय से शो को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में देश और दुनिया के कई मशहूर सितारे हिस्सा ले चुके हैं. ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) ने दर्शकों को अपने चहेते सितारों को करीब से जानने-समझने का मौका दिया है.

‘बिग बॉस 16’ पिछले सभी सीजन से काफी अलग होने जा रहा है. सीजन 16 टीवी पर कब से दिखाया जाएगा, उसे लेकर नई जानकारी सामने आई है. ‘बिग बॉस 16’ को लेकर दर्शकों की उत्सुकता तब और बढ गई, जब मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो जारी किया. दर्शक जानने के लिए बेताब है कि इस बार ‘बिग बॉस’ में कौन-कौन से सितारे हिस्सा ले रहे हैं और यह शो कब से टीवी पर दिखाया जाएगा.

‘बिग बॉस 16’ 1 अक्टूबर से होगा शुरू
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ को अक्टूबर की शुरुआत में प्रसारित करने का फैसला किया है. शो का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर (शनिवार) को दिखाया जाएगा. शो के 1 एपिसोड को दो भागों में बांटा गया है. इसका दूसरा पार्ट 2 अक्टूबर को प्रसारित होगा.

सलमान के साथ प्रीमियर एपिसोड में नजर आएंगी शहनाज
‘बिग बॉस’ के दर्शकों को 1 अक्टूबर का इंतजार है. ऐसी चर्चाएं हैं कि ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान के साथ शहनाज गिल नजर आएंगी. जाहिर है कि इससे दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है. दर्शकों को इस बार शो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. बता दें कि मुनव्वर फारूकी, मिस्टर फैजू, जन्नत जुबैर हिस्सा ले रहे हैं. अभी बाकी कंटेस्टेंट के नाम की पुष्टि होना बाकी है.

‘बिग बॉस 16’ में लाया गया ‘नो रूल्स कॉन्सेप्ट’
शो में ‘नो रूल्स कॉन्सेप्ट’ लाया गया है. कंटेस्टेंट बिना किसी नियम के बिग बॉस के घर पर किस तरह बर्ताव करेंगे, यह देखना दर्शकों को काफी रोमांचित करने वाला है. दर्शकों ने पिछले सीजन में देखा था कि कंटेस्टेंट को नियमों के चलते सीमित दायरे में बर्ताव करना पड़ रहा था, लेकिन इस बार ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलेगा.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Source link

RBI BRBNMPL ने सरकारी पदों पर निकाली शानदार भर्ती, यहां करें आवेदन, जानें डिटेल | rbi brbnmpl recruitment 2022,GOVERNMENT JOBS

weight loss tips: मोटापा कम करना है तो अपनाएं ये तरीका, कुछ ही हफ्ते में दिखना लगेगा असर