in

Bigg Boss 16 : सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी! शो के पहले प्रोमो की हुई शूटिंग

Bigg Boss 16: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो की शूटिंग शुरू हो गई है. सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 16 (Bigg Boss 16) अगले महीने किसी भी समय शुरू हो सकता है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि 5 सितंबर को फिल्मसिटी में शो के प्रोमो की शूटिंग सलमान ने की है. सलमान के इस शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश भी हो रही है, इसके अलावा कई सेलेब्स के नाम कंफर्म बताए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बार घर के अंदर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान नजर आ सकते हैं.

हालांकि, फैसल खान ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि ‘बिग बॉस 16’ और एक टीवी शो का ऑफर उनके पास है. ‘बिग बॉस’ को मैंने मना कर दिया है, लेकिन एक टीवी सीरियल का भी ऑफर है. मुझे ये जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग मेरे बारे में अभी भी सोचते हैं, इससे मैं बहुत खुश हूं. प्लीज मेरे लिए प्रार्थना करिए कि कुछ अच्छा काम मुझे मिले, ताकि मैं आप लोगों को एंटरटेन कर सकूं, चाहे ये वेब सीरीज हो या फिल्म हो.’

BB 16 में नजर आ सकती हैं नुसरत जहां
पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस नुसरत जहां का नाम भी खूब चर्चा में हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है. खबरों की मानें तो चारू और राजीव सेन को भी शो की तरफ से ऑफर मिला है. इनके अलावा, विवियन डीसेना और मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है. शो के शुरू होने की सुगबुगाहट ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

सलमान ने बढ़ाई अपनी फीस
पिछले दिनों टेलीचक्कर की रिपोर्ट आई थी, जिसके मुताबिक सलमान खान ने इस बार शो होस्ट करने के लिए  फीस तीन गुना बढ़ाने की मांग की थी. रिपोर्ट की मानें, तो बिग बॉस सीजन 15 के लिए सलमान ने  350 करोड़ रुपये फीस ली थी. हालांकि, ये साफ नहीं है कि मेकर्स ने सलमान की बात मानी है या नहीं.

ये भी पढ़िए-सलमान खान पर्दे पर बनेंगे ‘किसी का भाई किसी की जान’, बड़े बालों वाला Look जीत रहा है द‍िल

BB 15 की विनर बनी थीं तेजस्वी प्रकाश
बता दें कि पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश विनर थीं और प्रतीक सहजपाल दूसरे स्थान पर रहे थे और तीसरे स्थान पर करण कुंद्रा थे. करण और तेजस्वी की जोड़ी ने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया और शो के बाद भी ये जोड़ी लगातार चर्चा में है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Source link

चांद का इंसान की नींद और हार्ट हेल्थ से है गहरा कनेक्शन, यहां जानिए कैसे

हाथों में दिखने वाले हाई कोलेस्ट्रॉल लेवल के 2 गंभीर संकेत, भूलकर भी ना करें नज़रअंदाज़